scorecardresearch
 

सनी लियोन के गाने 'बेबी डॉल' पर नाचे स्टूडेंट, वीडियो हुआ वायरल

सनी लियोन की फिल्म 'रागिनी एमएमएस-2' का गाना सुना होगा आपने, 'बेबी डॉल मैं सोने दी'. इस पर अपने कमरे में डांस कर रहे कुछ छात्रों का वीडियो यूट्यूब पर वायरल हो गया है.

X

सनी लियोन की फिल्म 'रागिनी एमएमएस' का गाना सुना होगा आपने, 'बेबी डॉल मैं सोने दी'. इस पर एक कमरे में डांस कर रहे कुछ छात्रों का वीडियो यूट्यूब पर वायरल हो गया है.

वीडियो में इंजीनियरिंग के कुछ छात्र सनी लियोन के इस गाने पर मजेदार अंदाज में डांस करते नजर आ रहे हैं. वीडियो के परिचय में लिखा है, 'क्या होता है जब इंजीनियर बोर होते हैं.' इस वीडियो को यूट्यूब पर अब तक करीब 3 लाख बार देखा जा चुका है.

सनी लियोन का 'बेबी डॉल' देखने के लिए यहां क्लिक करें

स्टूडेंट्स ने गाने में कुछ डांस स्टेप अपनी तरफ से डाले हैं और कुछ ओरिजिनल स्टेप्स को अपने ही अंदाज में पेश किया है. सीन कुछ ऐसा है कि एक बिस्तर है, जिस पर दो स्टूडेंट लेटकर, एक बैठकर और दो खड़े होकर डांस कर रहे हैं. दो स्टूडेंट बिस्तर के पास फ्लोर पर नाच रहे हैं. सबसे मजेदार मौका तब आता है जब सब लोग सनी लियोन के अंदाज में कमर मटकाने लगते हैं.

यूट्यूब पर कई लोगों ने इस वीडियो की तारीफ की है. एक ने लिखा है, 'बाईं तरफ वाला लड़का सबसे अच्छा कर रहा है. ' एक और दर्शक ने कमेंट किया है, 'मैं इसे लगातार 10 बार देख चुकी हैं और अब भी हंस रही हूं. यह बहुत फनी है.'

देखें इंजीनियरिंग स्टूडेंट्स की कारस्तानी

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें