scorecardresearch
 

इस बिग बॉस कंटेस्टेंट से शो के बाद नहीं मिलेंगी दीपिका कक्कड़

बिग बॉस खत्म होने के बाद इस सदस्य से बिल्कुल मिलना पसंद नहीं करेंगी दीपिका. कहा- मेरे फोन नंबर मत मांगना.

दीपिका कक्कड़ (कलर्स ट्विटर) दीपिका कक्कड़ (कलर्स ट्विटर)

बिग बॉस फिनाले से दो हफ्ते दूर है. गुरुवार को शो में घरवालों को अहम टास्क दिया गया. जिसके तहत दीपक ठाकुर और दीपिका कक्कड़ को तीखे सवालों का जवाब देना था. इस दौरान जब दीपिका से पूछा गया कि वे किस बिग बॉस कंटेस्टेंट को शो के बाद बिल्कुल नहीं मिलेंगी, उन्होंने रोमिल चौधरी का नाम लिया.

दीपिका का मानना है कि रोमिल शो जीतने के लिए कुछ भी कर सकते हैं. एक्ट्रेस ने कहा, ''एक बार रोमिल ने मुझसे कहा था कि मैं यहां अपना नाम बनाने आया हूं. अब चाहे वो अच्छा करके हो या बुरा. मुझे इससे फर्क नहीं पड़ता. रोमिल का ये बयान मेरे जहन में आज भी है. मैं किसी ऐसे इंसान से ताल्लुक नहीं रखना चाहूंगी, जो जीतने के लिए कुछ भी करे.'' वे रोमिल को कहती हैं कि प्लीज आप मेरा नंबर बिल्कुल मत मांगना.

गुरुवार के शो में दीपक और दीपिका ने कई कंटेस्टेंट को आईना दिखाया. कौन कंटेस्टेंट फिनाले में जाने के लायक नहीं हैं? जवाब में दीपक ने श्रीसंत, सुरभि और रोहित का नाम लिया. वहीं दीपिका ने रोमिल, सोमी करणवीर. इस टास्क को दीपिका की रेड टीम ने जीता. टास्क के दौरान रोमिल-श्रीसंत, दीपक-श्रीसंत और करणवीर-श्रीसंत के बीच लड़ाई भी होती है.

श्रीसंत फैमिली वीक के बाद से एग्रेसिव हो गए हैं. गुरुवार के शो में उन्हें बार-बार दूसरों से पंगा लेते हुए देखा गया. मालूम हो कि इस हफ्ते घर से बाहर होने के लिए तीन कंटेस्टेंट नॉमिनेट हुए हैं. इनमें करणवीर बोहरा, रोहित सुचांती और सोमी खान शामिल हैं. इस वीकेंड के वार में शाहरुख खान अपनी फिल्म जीरो का प्रमोशन करने पहुंचेंगे.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें