scorecardresearch
 

दिल बेचारा का BTS वीडियो वायरल, क्रिकेट खेलते दिखे सुशांत सिंह राजपूत

सुशांत सिंह राजपूत के करीबी दोस्त महेश शेट्टी ने सोशल मीडिया पर दिल बेचारा के सेट से सुशांत की कई फोटोज शेयर की हैं. फोटोज में सुशांत संग फिल्म के डायरेक्टर मुकेश छाबड़ा भी नजर आ रहे हैं. लेकिन सभी का ध्यान खींचा है एक वीडियो ने जिसमें सुशांत क्रिकेट खेल रहे हैं.

सुशांत सिंह राजपूत सुशांत सिंह राजपूत

एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की आखिरी फिल्म दिल बेचारा रिलीज हो गई है. फिल्म को रिलीज के बाद से ही फैन्स का भरपूर प्यार मिलता दिख रहा है. हर कोई सुशांत की आखिरी फिल्म को देख इमोशनल भी हो रहा है और इस कमाल के एक्टर की तारीफ करते नहीं थक रहा है. सुशांत के दोस्त भी कुछ पुराने वीडियोज शेयर कर इस मौके को खास बनाने की कोशिश कर रहे हैं.

दिल बेचारा के सेट से BTS वीडियो

सुशांत सिंह राजपूत के करीबी दोस्त महेश शेट्टी ने सोशल मीडिया पर दिल बेचारा के सेट से सुशांत की कई फोटोज शेयर की हैं. फोटोज में सुशांत संग फिल्म के डायरेक्टर मुकेश छाबड़ा भी नजर आ रहे हैं. लेकिन सभी का ध्यान खींचा है एक वीडियो ने जिसमें सुशांत क्रिकेट खेल रहे हैं. सुशांत स्लो मोशल में बोलिंग कर रहे हैं. उस वीडियो को देख हर कोई खुश हो गया है क्योंकि फिल्मों के अलावा सुशांत को क्रिकेट और अन्य स्पोर्ट्स का भी काफी शौक था.

View this post on Instagram

My hero ❤️ What a beautiful film @castingchhabra #dilbechara #behindthescenes #bts #whatajourney #ranchi #SushantSinghRajput #missyoubro #whydidthishavetobeyourlast #wishyouwerehere #wastoodifficulttowatchthis #myhero #foreverinourhearts #justiceforsushant #hopeyoufindyourpeace #tilliseeyouagain

A post shared by Mahesh Shetty (@memaheshshetty) on

सेलेब्स को आई फिल्म पसंद

इन सभी फोटोज और वीडियो को शेयर करते हुए महेश शेट्टी ने एक खास मैसेज भी लिखा है. उन्होंने सुशांत को अपना हीरो बताया है. उन्होंने सुशांत की आखिरी फिल्म को काफी पसंद किया है. बॉलीवुड के दूसरे सेलेब्स भी सुशांत की फिल्म को भरपूर प्यार देते दिख रहे हैं. भूमि पेडनेकर से लेकर सारा अली खान तक, हर कोई सुशांत की आखिरी फिल्म को देख इमोशनल हो रहा है. वहीं तापसी पन्नू ने भी सुशांत की फिल्म को पसंद किया है. उन्होंने सोशल मीडिया पर अपनी खुशी जाहिर की है.

खुदा हाफिज ट्रेलर: गहरी साजिश, तगड़ा सस्पेंस और दमदार एक्शन लेकर आए विद्युत जामवाल

ड्रामा क्वीन के अलावा बेहतरीन सिंगर हैं शहनाज गिल, सबूत है ये वीडियो

अगर सुशांत की आखिरी फिल्म दिल बेचारा की बात करें तो इसमें सुशांत की संजना संघी संग केमिस्ट्री सभी का दिल जीत रही है. कहने को ये सिर्फ एक फिल्म है, लेकिन इसके जरिए दिया गया संदेश सभी के दिल में घर कर गया है. सोशल मीडिया पर फैन्स की प्रतिक्रिया देख साफ समझा जा सकता है कि दिल बेचारा का सभी के ऊपर खासा प्रभाव पड़ा है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें