scorecardresearch
 

Dhadak ट्रेलर देखकर ऐसा था अनिल कपूर और सोनम का रिएक्शन

धड़क ट्रेलर को बॉलीवुड ने सराहा, ये बोले सोनम-अर्जुन कपूर और बाकी बॉलीवुड सेलेब्स.

X
धड़क फिल्म का पोस्टर धड़क फिल्म का पोस्टर

जाह्नवी कपूर की डेब्यू फिल्म धड़क का ट्रेलर इंटरनेट पर छाया हुआ है. जाह्नवी और ईशान की ऑनस्क्रीन केमिस्ट्री ने सैराट की आर्ची और पर्शिया की यादों को ताजा कर दिया. धड़क के ट्रेलर में जाह्नवी के लुक्स की तुलना उनकी मां श्रीदेवी से भी हो रही है. फैन्स का धड़क के ट्रेलर को लेकर कह रहे हैं, श्रीदेवी इस बैक. ना सिर्फ फैन्स बल्कि बॉलीवुड एक्टर्स ने भी धड़क के ट्रेलर को शानदार बताया है.

Trailer लॉन्च पर श्रीदेवी को याद कर रो पड़ीं खुशी, जाह्नवी ने संभाला

पि‍छले दिनों सोनम कपूर की एक तस्वीर पर कुछ फैन्स ने जाह्नवी संग सोनम के अच्छे रिश्ते नहीं होने को लेकर सवाल उठाए थे. अब इन ट्रोलर्स को शायद जाह्नवी की फिल्म धड़क के ट्रेलर पर सोनम के आए रिएक्शन से जवाब मिल जाए. सोनम कपूर ने ए‍क ही शब्द में ये बता दिया है कि धड़क ट्रेलर शानदार है.

आलिया भट्ट ने भी ट्वीट कर धड़क के ट्रेलर को लेकर लिखा है-धड़क ट्रेलर में ईशान और जाह्नवी का जबरदस्त जादू. इस फिल्म को देखने के लिए बेहद एक्सायटेड हूं.

Dhadak ट्रेलर सामने आते ही सवालों में घिरे करण जौहर, लगे ये आरोप

एक्टर वरुण धवन ने धड़क के ट्रेलर को शेयर करते हुए लिखा कि ये फिल्म शानदार होगी. वरुण ने इस फिल्म के डायरेक्टर शशांक खेतान के बारे में भी लिखा है. वरुण ने कहा- आपके काम पर गर्व है, ये आपकी बेस्ट फिल्‍म है. करण जौहर दिल से फिल्म बनाते हैं और ये उन्होंने धड़क से साबित कर दिया है.

एक्टर अनिल कपूर ने फिल्म के ट्रेलर के बारे में लिखा- बॉलीवुड के नए सितारे आ चुके हैं. जरा जाह्नवी और इशान को फिल्म के ट्रेलर में देखि‍ए, आप अंदाजा नहीं लगा सकते कि ये कोई नए एक्टर्स हैं. मैं इस कहानी को देखने का इंतजार नहीं कर पा रहा हूं.'

अनिल कपूर के अलावा अर्जुन कपूर ने भी बहन जाह्नवी की इस डेब्यू फिल्म के ट्रेलर रिलीज से पहले ही एक भावुक पोस्ट लिखा था. अर्जुन ने लिखा- ''जाह्नवी अब आप हमेशा के लिए ऑडियंस का हिस्सा बन जाएंगी क्योंकि आपकी फिल्म का ट्रेलर आने वाला है. सबसे पहले मैं माफी मांगना चाहता हूं कि मैं आपके साथ मुंबई में नहीं हूं, लेकिन मैं आपके साथ जरूर हूं, फिक्र मत करिए.''

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें