scorecardresearch
 

बहन जाह्नवी की पहली फिल्म की स्क्रीनिंग में नहीं होंगे अर्जुन, ये वजह

जाह्नवी कपूर 20 जुलाई को बॉलीवुड फिल्मों की दुनिया में कदम रखने जा रही हैं, लेकिन इस मौके पर वे अपने भाई को मिस करेंगी.

X
अपने बहन-भाई के साथ जाह्नवी कपूर अपने बहन-भाई के साथ जाह्नवी कपूर

जाह्नवी कपूर 20 जुलाई को बॉलीवुड की दुनिया में कदम रखने जा रही हैं. उनकी पहली फिल्म धड़क दर्शकों के सामने होगी. ये पल जाह्नवी के लिए बेहद महत्वपूर्ण है. जाहिर है कि वे अपनी दिवंगत मां श्रीदेवी को काफी मिस करेंगी.

जाह्नवी की फिल्म धड़क की स्क्रीनिंग इसकी रिलीज के ठीक पहले है, लेकिन इसमें उनके भाई अर्जुन कपूर शामिल नहीं होंगे. जाह्नवी ने एक इंटरव्यू के दौरान बताया, "घर के सभी सदस्य इस स्पेशल स्क्रीनिंग में शामिल होंगे. लेकिन अर्जुन भैया और अंशुला दीदी शहर से बाहर हैं. वे 18 जुलाई को लौटेंगे. इसलिए वे स्क्रीनिंग मिस करेंगे. वे फिल्म बाद में देखेंगे."

धड़क का पहला रोमांटिक गाना रिलीज, जाह्नवी ने बताया- बिना म्यूजिक हुआ था शूट

ह्नवी को अपनी पहली फिल्म से काफी उम्मीदें हैं. उन्होंने आईएएनएस को दिए इंटरव्यू में कहा, "मैंने मधुबाला जी को 'मुगल-ए-आजम', 'चलती का नाम गाड़ी' और 'मिस्टर एंड मिसेज 55' में देखा है. मैंने खूबसूरत वहीदा जी को 'गाइड', 'प्यासा' और मीना कुमारी जी को 'पाकीजा', 'साहब बीवी और गुलाम' में देखा है. इन्हें देखकर मैं मंत्रमुग्ध हो जाती हूं. इसलिए मैं इनके जादू को पर्दे पर फिर से पैदा करना चाहती हूं. मैं जब भी ये फिल्में देखती हूं तो मैं प्रेरित होकर खुद से कहती हूं, 'मुझे ये सब दोहराना है.'

धड़क के डायरेक्टर बोले- जाह्नवी-ईशान को सैराट न देखने को कहा था

उन्होंने कहा, "इन सब में मैं अपनी पहचान की समझ बचाने की कोशिश कर रही हूं, क्योंकि प्रसिद्धि के पागलपन में मानसिक संतुलन खोना बहुत आसान होता है. मुझ पर बहुत ध्यान दिया जा रहा है, लोग मेरे बारे में, मेरी तस्वीरों के बारे में बात कर रहे हैं. मैं प्रतिदिन अपने बारे में पढ़ रही हूं. मेरे लिए इस समय यह सोचना बहुत आसान है कि मैं दुनिया की सबसे महत्वपूर्ण इंसान हूं."


आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें