scorecardresearch
 

धड़क के विलेन आशुतोष राणा बोले- जाह्नवी में श्रीदेवी वाला चार्म नहीं

आशुतोष राणा ने फिल्म धड़क में जाह्नवी के पिता का किरदार निभाया है.

धड़क के ट्रेलर से दो सीन धड़क के ट्रेलर से दो सीन

जाह्नवी कपूर की पहली बॉलीवुड फिल्म 'धड़क' 20 जुलाई को बॉक्स ऑफिस पर रिलीज हो चुकी है. फिल्म में निगेटिव रोल प्ले कर रहे एक्टर आशुतोष राणा ने जाह्नवी के साथ काम करने को लेकर अपना अनुभव बताया. बॉलीवुड लाइफ की एक रिपोर्ट के मुताबिक उन्होंने कहा, "मेरे अनुभव के आधार पर कहूं तो मुझे एक बार भी नहीं लगा कि वह श्रीदेवी की बेटी हैं. मुझे पहले दिन से ही ऐसा लगने लगा था कि वह एक बहुत महान कलाकार बनने जा रही हैं."

खुशी पर चढ़ा धड़क का खुमार, बहन जाह्नवी के गाने पर किया डांस

उन्होंने कहा कि वह पिछले कुछ वक्त से इंडस्ट्री में हैं. अनुभव आपको यह बता देता है कि कौन लंबी रेस का घोड़ा साबित होने वाला है. उनके पास श्रीदेवी वाला चार्म नहीं है और न हीं कभी उन्होंने इसे पाने की कोशिश की है. आशुतोष ने कहा, "मैंने उनके साथ काम करने को इंजॉय किया. वह बहुत प्रोफेशनल हैं और काम को लेकर बहुत फोकस्ड हैं. उनकी समझ और प्रोफेश्नलिज्म आपको यह बताता है कि वह एक बॉर्न एक्टर हैं."

सैराट से कितनी अलग है जाह्नवी कपूर की धड़क, जानें 10 बड़े अंतर

आशुतोष ने कहा कि श्रीदेवी की जाह्नवी के साथ और ईशान की शाहिद कपूर के साथ तुलना किया जाना गलत है. उन्होंने कहा, "किसी भी स्टारकिड में हम उनके माता-पिता को तलाशने लगते हैं. मुझे लगता है कि यह सही नहीं है. यदि आप उसे सिर्फ जाह्नवी कपूर के तौर पर देखेंगे तो समझ पाएंगे कि वह कितनी शानदार कलाकार है. बता दें कि फिल्म धड़क मराठी भाषा की फिल्म सैराट का आधिकारिक हिंदी रीमेक है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें