scorecardresearch
 

बैरिस्टर बाबू में आएगा लीप, यंग बोंदिता का रोल करेंगी देवोलीना भट्टाचार्जी!

खबर है कि बैरिस्टर बाबू के मेकर्स शो में लीप की प्लानिंग कर रहे हैं. ऐसे में 9 साल की बच्ची बोंदिता को लीप के बाद बड़ी लड़की के किरदार में दिखाया जाएगा. देवोलीना भट्टाचार्जी को इस किरदार के लिए अप्रोच किए जाने की चर्चा है.

औरा भटनागर- देवोलीना भट्टाचार्जी औरा भटनागर- देवोलीना भट्टाचार्जी

कोरोना की वजह से टीवी इंडस्ट्री का काम पिछले 2 महीनों से बंद पड़ा है. लेकिन अब धीरे धीरे लॉकडाउन में ढील दी जा रही है. महाराष्ट्र सरकार ने अहम गाइ़डलाइन्स के साथ शूटिंग करने की इजाजत दी है. अहम बात ये है कि चाइल्ड आर्टिस्ट और सीनियर एक्टर्स को शूटिंग सेट पर आने की मनाही है. ऐसे में जिन शो में चाइल्स एक्टर्स मुख्य भूमिकाओं में थे, उनकी स्टोरीलाइन में बदलाव किया जा रहा है.

इन्हीं में से एक शो है बैरिस्टर बाबू, जिसे कलर्स पर टेलीकास्ट किया जा रहा है. शो की कहानी बोंदिता दास के इर्द-गिर्द घूमती है, जिसका अपने से काफी बड़े अनिरुद्ध रॉय चौधरी संग बाल विवाह हुआ है. शो में दिखाया गया है कि कैसे अनिरुद्ध समाज के खिलाफ जाकर बोंदिता की पढ़ाई के लिए लड़ता है और उसे बैरिस्टर बनाने में मदद करता है. बोंदिता का रोल औरा भटनागर ने निभाया है. लेकिन अब वे इस शो में काम नहीं कर पाएंगी.

कोरोना: शूटिंग नहीं कर सकेंगे बच्चे-उम्रदराज एक्टर्स, स्टोरीलाइन में होंगे बड़े बदलाव

देवोलीना भट्टाचार्जी बनेंगी यंग बोंदिता?

खबर है कि बैरिस्टर बाबू के मेकर्स शो में बड़े लीप की प्लानिंग कर रहे हैं. ऐसे में 9 साल की बच्ची बोंदिता को लीप के बाद बड़ी लड़की के किरदार में दिखाया जाएगा. यंग बोंदिता के रोल के लिए कास्टिंग की प्रक्रिया शुरू हो गई है. खबर है कि देवोलीना भट्टाचार्जी को इस किरदार के लिए अप्रोच किया गया है. हालांकि बाकी की कास्ट पहले की तरह रहेगी. अब देखना होगा कि देवोलीना इस रोल कर करती हैं या नहीं. वैसे भी साथ निभाना साथिया के बाद देवोलीना किसी बड़े शो में नहीं दिखी हैं.

View this post on Instagram

Eid Mubarak

A post shared by Devoleena Bhattacharjee (@devoleena) on

लॉकडाउन के बीच बाहर निकलीं एक्ट्रेस रश्मि देसाई, इस तरह कर रहीं एंजॉय

क्या कहती है महाराष्ट्र सरकार की गाइडलाइन्स?

राज्य सरकार के निर्देश के मुताबिक, 10 साल से छोटे बच्चों और 65 साल की उम्र से ज्यादा बड़े लोगों को सेट पर आने की अनुमति नहीं होगी. जब तक कोविड-19 से जुड़े हालात सामान्य नहीं हो जाते, तब तक इस नियम को फॉलो करना होगा. मुंबई में इस महीने से शूटिंग शुरू हो जाएगी.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें