scorecardresearch
 

कटरीना संग दोस्ती पर बोलीं दीपिका- हमेशा से उन्हें पसंद करती हूं

एक इंटरव्यू के दौरान दीपिका ने कटरीना के साथ अपने रिश्तों को लेकर खुलकर बात की. दोनों के बीच रिश्ते अब पहले से बेहतर हैं.

दीपिका पादुकोण दीपिका पादुकोण

दीपिका पादुकोण और कटरीना कैफ के रिश्ते में उतार-चढ़ाव की खबरें आती रही हैं. इसकी वजह रणबीर कपूर हैं. दीपिका पादुकोण ने रणवीर सिंह से शादी कर ली है. कटरीना भी अपनी पर्सनल लाइफ में आगे बढ़ गई हैं और इस समय उनका पूरा फोकस अपने करियर पर है. ऐसे में दोनों के बीच खराब रिश्ते भी सुधर गए हैं. एक हालिया इंटरव्यू में दीपिका ने कटरीना के साथ अपने रिश्तों को लेकर बात की.

दीपिका ने फिल्मफेयर को दिए गए इंटरव्यू में कहा- ''हम दोनों के रिश्ते को लेकर लोगों के बीच काफी अफवाहें फैलती रही हैं. मेरे मन में उनके लिए हमेशा से बहुत सम्मान रहा है. इतने सालों में वे जिस तरह से रही हैं, काम को लेकर उनका जिस तरह का नजरिया रहा है, मैं उनका सम्मान करती आई हूं. वो हमेशा से मेरे लिए प्रिय रही हैं. हम दोनों का रिश्ता भी काफी शांतिपूर्ण है.''

पिछले दिनों कटरीना, दीपिका की रिसेप्शन पार्टी में शामिल हुई थीं. इसके बाद दोनों अभिनेत्रियों ने एक-दूसरे को इंस्टाग्राम पर फॉलो किया. कटरीना ने इसपर कहा भी था कि दीपिका को फॉलो बैक करने का ख्याल उनके मन में स्वाभाविक रूप से आया. दीपवीर के रिसेप्शन का अनुभव पूछने पर एक इंटरव्यू में कटरीना ने कहा था- ''रिसेप्शन में मैंने सारी रात डांस किया. मैं उन चंद लोगों में थी जिन्होंने अंत तक डांस किया. साथ ही मैंने उनकी आधी चॉकलेट फाउंटेन भी खा ली.''

बीते दिनों 14-15 नवंबर को इटली के लेक कोमो में हुई दीपवीर की शादी पूरे देश में चर्चा का विषय रही थी. शादी में चुनिंदा मेहमानों को बुलाया गया था. शादी के बाद दीपवीर ने 3 रिसेप्शन पार्टियां रखीं. वेडिंग पार्टी के बाद रणवीर सिंह काम पर वापस लौट आए हैं. इन दिनों रणवीर अपनी अपकमिंग फिल्म सिम्बा के प्रमोशन में व्यस्त हैं. फिल्म में उनके साथ सारा अली खान नजर आएंगी, जिन्होंने हाल ही में फिल्म केदारनाथ से अपने बॉलीवुड करियर की शुरुआत की है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें