scorecardresearch
 

PHOTO: पद्मावती पर बवाल जारी, फराह के साथ तिरूपति मंदिर पहुंचीं दीपिका पादुकोण

पद्मावती के रिलीज को लेकर आ रही अड़चनों को दूर करने के लिए रानी पद्मिनी यानि दीपिका तिरुमाला तिरूपति के दर पर पहुंचीं हैं.

दीपिका पादुकोण और फराह खान दीपिका पादुकोण और फराह खान

दीपिका, रणवीर और शाहिद कपूर स्टारर फिल्म पद्मावती अगले महीने रिलीज होने वाली है. लेकिन इन दिनों फिल्म पर जबरदस्त सियासत हो रही है. इस बीच फिल्म के रिलीज को लेकर आ रही अड़चनों को दूर करने के लिए दीपिका तिरुमाला तिरूपति के दर पर पहुंचीं हैं.

भगवान तिरुपति के दर पर दीपिका के साथ फराह खान और डायरेक्टर और प्रोड्यूसर दिनेश विजान को भी देखा गया. हो सकता है दीपिका की प्रार्थना के बाद पद्मावती पर मंडराए हुए संकट के बादल हट जाए और बिना किसी रोक के फिल्म तय समय पर रिलीज हो सके. मंदिर में दीपिका और फराह एथनिक लुक में दिखाई दिए. व्हाइट कलर के सूट में दीपिका काफी सुंदर लग रही थीं.

भंसाली पर राष्ट्रदोह का केस चलाने की मांग, सेंसर बोर्ड ने कहा- दुर्भाग्यपूर्ण

गौरतलब है कि पद्मावती की रिलीज के खिलाफ देशभर के कई हिस्सों में विरोध-प्रदर्शन हो रहा है. इसके खिलाफ आक्रोश में नेता, राजशाही परिवार और राजपूत समाज खड़े हुए हैं. सभी की मांग है कि फिल्म को रिलीज से पहले उन्हें दिखाया जाए. मामला इतना बढ़ गया है कि यह सुप्रीम कोर्ट तक पहुंच गया है. हालांकि SC ने मामले में सुनवाई से इनकार किया है.

दूसरी ओर CBFC मेंबर और बीजेपी नेता अर्जुन गुप्ता ने भंसाली पर राष्ट्रदोह का केस चलाने की मांग की है. उन्होंने इस मामले में गृहमंत्री राजनाथ सिंह को चिट्ठी भी लिखी थी.

दीपिका इतनी खूबसूरत कि सारी उम्र उनके साथ काम कर सकता हूं: इरफान

खिलजी-पद्मावती का ड्रीम सीक्वेंस नहीं- भंसाली

दरअसल, फिल्म को लेकर हो रहे पूरे विवाद की जड़ रानी पद्मिनी और खिलजी में ड्रीम सीक्वेंस फिल्माए जाने की अफवाह है. हालांकि इस पर खुद डायरेक्टर भंसाली ने हाल ही में सफाई देते हुए कहा कि उनकी फिल्म में ऐसा कोई ड्रीम सीक्वेंस नहीं है. लेकिन बावजूद इसके जोरों से पद्मावती का विरोध हो रहा है.

ओम शांति ओम के 10 साल: शाहरुख नहीं थे दीपिका के पहले हीरो

बता दें कि फिल्म की कहानी ऐतिहासिक पृष्ठभूमि पर आधारित है. यह अलाउदीन खिलजी, रानी पद्मावती और राजा रतन सिंह को केंद्र में रखकर बनाई गई है. फिल्म के कंटेंट पर शूटिंग के दौरान से ही विवाद है. दीपिका पादुकोण फिल्म में राजपूत रानी पद्मावती का किरदार निभा रही हैं. रणवीर सिंह, अलाउद्दीन खिलजी तो शाहिद कपूर राजा रतन सिंह का रोल में नजर आ रहे हैं. 1 दिसंबर को फिल्म रिलीज करने की तैयारी है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें
ऐप में खोलें×