scorecardresearch
 

रणवीर सिंह के Kiss का जवाब दीपिका ने दिया Kiss से

रणवीर और दीपिका ने इस बात के कई सबूत दिए हैं कि उनका रिश्ता अब भी बरकरार है. दोनों हाल ही में पद्मावती की पार्टी में मिले हैं.

X
रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण

रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण के बारे में खबरें आ रही थीं कि इनका ब्रेकप हो गया है. लेकिन इस खबर को गलत साबित करने के लिए दोनों ने कई सबूत सामने रख दिए हैं.

दीपिका ने शनिवार को पद्मावती की कास्ट के लिए अपने घर पार्टी रखी थी. इसमें सबसे पहले पहुंचने वाले रणवीर सिंह थे. इससे उन खबरों पर विराम लग गया,‍जिनमें दोनों के ब्रेकअप की बात कही जा रही थी. इसके अलावा रणवीर सिंह ने इंस्टाग्राम पर दीपिका को इमोजी के जरिए किस किया. इस पर दीपिका का भी रिप्लाई आया. रणवीर के किस के जवाब में दीपिका ने तीन किस साइन भेजे. फिर रणवीर ने किस की झड़ी लगा दी.

गौरतलब है कि 'पद्मावती' के 3D ट्रेलर की रिलीज के बाद रणवीर ने कुछ ट्वीट्स किए थे, जिससे कयास लगाए जा रहे थे कि दोनों ने अपनी राहें अलग कर ली हैं, लेकिन पार्टी में पहुंचकर रणवीर ने बता दिया कि दोनों के रिश्ते की डोर काफी मजबूत है. पार्टी में किंग खान भी आए. शाहरुख ने 2 नवंबर को अलीबाग में अपना बर्थडे मनाया था, जिसमें दीपिका पादुकोण भी पहुंची थीं.

दीपिका की पार्टी में सबसे पहले पहुंचे रणवीर, ब्रेकअप की थी खबरें

उधर, निहार पांड्या इस बात से परेशान हैं कि उनकी पहचान सिर्फ दीपिका पादुकोण के एक्स बॉयफ्रेंड की रह गई है. वे इससे मुक्त‍ि चाहते हैं. बता दें कि निहार फिल्मों में डेब्यू करने करने जा रहे हैं. उन्होंने बताया कि दीपिका से जुड़ा होने की वजह से उन्हें क्या क्या परेशानियां उठानी पड़ी. निहार ने कहा कि मैंने जब से काम शुरू किया है, तब से ही ऐसी ही रिपोर्ट्स पढ़ रहा हूं.

दीपिका के एक्स बॉयफ्रेंड निहार पांड्या कंगना रनौत की फिल्म 'मणिकर्णिका' से डेब्यू कर रहे हैं. इस फिल्म में उनका अहम रोल है. फिल्म के डायरेक्टर क्रृष हैं, जो गब्बर इज बैक बना चुके हैं.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें