scorecardresearch
 

रणवीर सिंह के खलीबली पर डेडपूल-स्पाइडरमैन ने किया डांस, वीडियो Viral

रणवीर सिंह ने डेडपूल 2 के हिंदी वर्जन को अपनी आवाज दी है. 18 मई को रिलीज हो रही इस फिल्म का दर्शक बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं

डेडपूल-स्पाइडरमैन डांस डेडपूल-स्पाइडरमैन डांस

रयान रेनॉल्ड्स की फिल्म डेडपूल का सीक्वेल रिलीज होने के लिए तैयार है. 18 मई को रिलीज हो रही इस फिल्म का फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. फिल्म के हिंदी वर्जन का ट्रेलर भी जारी कर दिया गया है. इसमें मुख्य किरदार के आवाज की डबिंग बॉलीवुड के टैलेंटेड एक्टर रणवीर सिंह ने की है. लेकिन इस इंतजार के बीच एक मजेदार वीडियो वायरल हो गया है. वीडियो में डेडपूल और स्पाइडर मैन रणवीर सिंह के हिट नंबर खली-बली पर डांस करते नजर आ रहे हैं.

दरअसल सोशल मीड‍िया पर एक वीड‍ियो वायरल हो रहा है. इस वीड‍ियो में डेडपूल और स्पाइडरमैन का कास्ट्यूम पहने हुए दो शख्स फिल्म पद्मावत के हिट नंबर खली-बली पर डांस करते दिखाई दे रहे हैं. रिपोर्ट के मुताबि‍क ये वीड‍ियो किसी इवेंट का है, जिसे रणवीर सिंह के डांस नंबर से मैशअप किया गया है. वीड‍ियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.

डेडपूल 2 के लिए इस बॉलीवुड एक्टर ने दी अपनी आवाज

बता दें आपको बता दें कि 'डेडपूल 2' का हिंदी ट्रेलर बहुत मजेदार है. हिंदी ट्रेलर में सुपरहीरो 'सुल्तान' और 'बाहुबली' का फैन है. इसमें स्वच्छता अभियान और सबका विकास की बात भी की गई है. फिल्म में 'एवेंजर्स: द इन्फिनिटी वॉर' के थानोस भी नजर आएंगे. इस फिल्म की खास बात यह है कि इसे रणवीर सिंह ने हिंदी में डब किया है. 'डेडपूल 2' काफी दिलचस्प होने वाली है क्योंकि इसमें मार्वल के नए सुपरहीरो नजर आएंगे. इसका पहला पार्ट 2016 में आया था.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें