scorecardresearch
 

दलेर मेहंदी ने मुझे कई बार पीटा है: मीका सिंह

बॉलीवुड में कई हिट गानें गा चुके मीका सिंह किसी भी पहचान के मोहताज नहीं हैं. लेकिन मीका अपनी इस सफलता का सारा श्रेय अपने बड़े भाई दलेर मेंहदी को देते हैं. दोनों ही भाइयों में कितना प्यार है ये तो आए दिन दोनों किसी ना किसी इंटरव्यू में सुनने या देखने को मिल जाता है.

सिंगर मीका सिंह सिंगर मीका सिंह

बॉलीवुड में कई हिट गानें गा चुके मीका सिंह किसी भी पहचान के मोहताज नहीं हैं. लेकिन मीका अपनी इस सफलता का सारा श्रेय अपने बड़े भाई दलेर मेंहदी को देते हैं. दोनों ही भाइयों में कितना प्यार है ये तो आए दिन दोनों किसी ना किसी इंटरव्यू में सुनने या देखने को मिल जाता है. लेकिन मीका सिंह ने हाल ही में एक अखबार को दिए इंटरव्यू में इस बात का खुलासा किया है कि आज भी उनके बड़े भाई उनकी पिटाई करते हैं.

राउडी सिंगर मीका का धमाल

दलेर को अपना गुरु मानने वाले मीका ने कहा कि उनके भाई उस वक्‍त बहुत दुखी हुए थे जब वह उन्‍हें छोड़ इंडस्‍ट्री में खुद को आजमाने निकले थे. मीका ने कहा, 'वह बहुत रोए भी लेकिन मैंने उनसे यह वादा किया था कि मैं सिर्फ 6 महीनों के लिए जा रहा हूं, अगर कुछ नहीं बन सका तो उनके बैंड में वापस लौट आउंगा. मीका बोले, 'इस दौरान हम दोनों भाई अक्सर एक दूसरे से मिला करते थे. लेकिन दलेर भाई अक्सर मुझे बेइज्‍जत किया करते और कई बार मारते भी. यहां तक कि आज भी वह कभी कभी मुझे थप्‍पड़ तक जड़ देते हैं.'

नहीं सोचा था सिंगिंग में करियर बनाऊंगा: मीका

मीका का मानना है कि आज वो जो कुछ भी हैं अपने बड़े भाई और गुरु दलेर मेंहदी की बदौलत हैं और इंडस्ट्री में पहचान बनाना दलेर से ही सीखा है. 6 भाइयों में सबसे छोटे मीका दलेर के साथ साथ पूरे घर के लाडले हैं.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें