scorecardresearch
 

'मारेंगे भी हम, बचाएंगे भी हम' ये हैं दबंग 3 के पांच दमदार डायलॉग

फिल्म दबंग 3 में सलमान खान एक बार फिर चुलबुल पांडे के रोल में नजर आएंगे. दबंग 3 के ट्रेलर में भी सलमान के डायलॉग पहले की दबंग फिल्म से कहीं ज्यादा कमाल के हैं.

दबंग 3 में सलमान खान दबंग 3 में सलमान खान

सुपरस्टार सलमान खान की फिल्म दबंग 3 का ट्रेलर रिलीज हो गया है. फिल्म में सलमान खान एक बार फिर चुलबुल पांडे के रोल में नजर आएंगे. दबंग 3 के ट्रेलर से ही पता चल रहा है कि इसकी कहानी सलमान के फैंस को खूब पसंद आने वाली है. ट्रेलर में सलमान के डायलॉग से ही आपको फिल्म की कहानी समझ आ जाएगी. ये हैं फिल्म के शानदार 5 डायलॉग्स.

- एक होता है पुलिस वाला, एक होता है गुंडा हम कहलाते हैं पुलिसवाला गुंडा

- कोई दबंग पैदा नहीं होता उसके पीछे एक कहानी जरूर होती है

- व्यक्तिगत दुश्मनी है, बदला तो हम लेंगे ही

- नाराजगी इस बात की नहीं है कि तुम घर में घुसे, नाराजगी तो इस बात की है तुम हमारे घर में घुसे जब हम घर में नहीं थे

- मारेंगे भी हम, बचाएंगे भी हम ये तुम्हारी आत्मा देखेगी और घंटा कुछ नहीं कर पाएगी.

यहां देखें दबंग 3 का ट्रेलर.

फिल्म दबंग 3 इस साल 20 दिसंबर को रिलीज होगी. सलमान खान ने फिल्म के कई तैयारियां भी की हैं. दबंग 3 के लिए सलमान खान ने अपना वजन घटाया है. दबंग 3 में साउथ सुपरस्टार किच्चा सुदीप नेगेटिव रोल में दिखेंगे. मूवी में किच्चा सुदीप के किरदार का नाम बल्ली होगा. इस फिल्म से महेश मांजरेकर की बेटी सई मांजरेकर भी बॉलीवुड में डेब्यू कर रही हैं. दबंग 3 के मोशन पोस्टर्स ने फैंस की एक्साइटमेंट को बढ़ा दिया है.

दबंग 3 के शूटिंग सेट के वीडियो और तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हुए. फिल्म में फैंस को एक बार फिर से चुलबुल पांडे और रज्जो का रोमांस देखने को मिलेगा. फैंस को दबंग 3 में एक्शन और ड्रामा भरपूर दिखेगा. दबंग फ्रेंचाइजी का पहला पार्ट सुपरहिट रहा था.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें