scorecardresearch
 

बैन पर बोले मीका, हिंदुस्तान-पाकिस्तान में लग गया बैन, तो मैं कहा जाउंगा?

मीका सिंह से जब पाकिस्तान के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा, मुझे राजनीति से मतलब नहीं है. दोनों जगह की राजनीति से ये बवाल होता है, मैं एक सिंगर हूं. पाकिस्तान में मुझे बहुत प्यार मिलता है.

मीका सिंह मीका सिंह

बॉलीवुड के मशहूर प्लेबैक सिंगर मीका सिंह इंडिया टुडे के एजेंडा 2019 में पहुंचे. यहां मीका सिंह ने कई अहम मुद्दों पर बात की. ये मुद्दे उनकी पर्सनल लाइफ से जुड़े हुए थे. मीका ने पाकिस्तान के उस प्रस्तुति पर भी बात की जिसका वीडियो सामने आने के बाद खूब बवाल हुआ था.

मीका सिंह से जब पाकिस्तान के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा, मुझे राजनीति से मतलब नहीं है. दोनों जगह की राजनीति से ये बवाल होता है, मैं एक सिंगर हूं. पाकिस्तान में मुझे बहुत प्यार मिलता है. वहां के लोग बहुत प्यार देते हैं. मैं उनका शुक्रगुजार हूं.

इस मुद्दे पर आगे बोलते हुए मीका सिंह ने कहा, लोगों ने कहा कि मीका सिंह की भारत की एंट्री पर बैन लगा देना चाहिए. उधर पाकिस्तान की तरफ से भी ऐसा होने लगा. मीका ने आगे मजाकिया अंदाज में कहा कि अगर दोनों तरफ से ऐसा होता तो मैं कहा जाता?

सलमान या अक्षय के सवाल पर क्या बोले मीका सिंह?

रैपिड फायर राउंड में मीका सिंह ने पूछा गया कि अक्षय कुमार या सलमान खान? मीका वैसे तो अपने सवालों के जवाब बेझिझक देते हैं, लेकिन इस सवाल का जवाब देने में वह फंस गए. हर बार की तरह इस बार भी मीका ने बहुत चालाकी से इस सवाल का जवाब दिया. मीका ने कहा, सलमान खान और अक्षय दोनों का मैं चहेता हूं. मैं सलमान खान का फैन भी हूं और अक्षय कुमार तो अपना पंजाबी भाई है तो इसलिए मेरा जवाब है सलमान खान.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें