scorecardresearch
 

BJP में होगी सपना चौधरी की एंट्री, कांग्रेस में जाते-जाते रह गई थीं

सपना चौधरी आज भारतीय जनता पार्टी की सदस्यता लेंगी. खबर को बीजेपी नेता मनोज तिवारी ने कंफर्म किया है. अब इंतजार इस बात का है कि बीजेपी सपना चौधरी को कहां से चुनावी टिकट देती है.

मनोज तिवारी-सपना चौधरी मनोज तिवारी-सपना चौधरी

लंबे वक्त से सपना चौधरी के बीजेपी में शामिल होने की खबरें चर्चा में हैं. अब इन अटकलों पर विराम लगाते हुए बीजेपी नेता मनोज तिवारी ने कंफर्म किया है कि हरियाणा की स्टार सपना चौधरी बीजेपी में शामिल होंगी. सपना चौधरी आज भारतीय जनता पार्टी की सदस्यता लेंगी. अब इंतजार इस बात का है कि बीजेपी सपना चौधरी को कहां से चुनावी टिकट देती है.

सोमवार को लल्लनटॉप से खास बातचीत में मनोज तिवारी ने कहा- ''मैं आपको एक बड़ी ब्रेकिंग न्यूज दे रहा हूं. सपना चौधरी कल बीजेपी में शामिल होंगी.'' मालूम हो कि सपना चौधरी की हिंदी बेल्ट में अच्छी फैन फॉलोइंग है. यही वजह थी कि कांग्रेस सपना चौधरी को अपनी पार्टी में शामिल करना चाहती थी. लेकिन कांग्रेस का ये अरमान पूरा नहीं हो सका.

View this post on Instagram

beauty always comes with dark thoughts. ☺️☺️☺️☺️☺️☺️ outfit by 👗 @sitara_by_kim_joshi #workholic #positivevibes #desiqueen #success #loveyourself #blessed

A post shared by Sapna Choudhary (@itssapnachoudhary) on

पिछले दिनों ऐसा भी कहा गया कि सपना चौधरी कांग्रेस में शामिल हो गई हैं. सपना की प्रियंका गांधी संग एक तस्वीर वायरल होने के बाद ये दावा किया गया था. लेकिन बाद में सपना ने ऐसी रिपोर्ट्स को सिरे से खारिज किया था. ये भी बताया कि ये तस्वीर पुरानी है. फिर सपना की मनोज तिवारी संग तस्वीर सामने आई, जिसके बाद से उनके बीजेपी में शामिल होने की खबरें आने लगी.

सपना चौधरी स्टेज परफॉर्मर हैं. बिग बॉस 11 का हिस्सा बनने के बाद से उनकी पॉपुलैरिटी में बढ़ोतरी हुई. सपना 2018 में गूगल पर सबसे ज्यादा सर्च की जाने वाली सेलेब्रिटी बनीं. सपना अपने डांसिंग स्किल्स के लिए मशहूर हैं. बिग बॉस से निकलने के बाद सपना के पास ढेरों प्रोजेक्ट्स की लाइन लग गई. सपना के सभी डांस वीडियो वायरल होते हैं. सपना चौधरी ने इस साल बॉलीवुड में फिल्म 'दोस्ती के साइड इफेक्ट्स' से डेब्यू किया.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें