scorecardresearch
 

KRK ने उठाए बिग बॉस पर सवाल, बोले- मुझे किया था आउट, सिद्धार्थ को क्यों नहीं

कंटेस्टेंट्स शो में बार-बार एक दूसरे के ऊपर हाथ उठाते हुए देखे जा रहे हैं, लेकिन बावजूद इसके मेकर्स ने किसी भी घरवाले को हिंसक होने पर शो से बाहर नहीं किया है.

केआरके केआरके

बिग बॉस 13 में कई चीजें ऐसी देखने को मिल रही हैं, जो पिछले किसी भी सीजन में नहीं देखी गईं. इस बार शो में नए-नए ट्विस्ट एंड टर्न्स के साथ खुलेआम हाथापाई देखने को मिल रही हैं. कंटेस्टेंट्स शो में बार-बार एक दूसरे के ऊपर हाथ उठाते हुए देखे जा रहे हैं, लेकिन बावजूद इसके मेकर्स ने किसी भी घरवाले को हिंसक होने पर शो से बाहर नहीं किया है.

कंटेस्टेंट्स के एक दूसरे को धक्का मारने और हिसंक होने पर इस सीजन में बिग बॉस ने किसी भी कंटेस्टेंट के खिलाफ कोई सख्त कदम नहीं उठाया है, जबकि इससे पहले के सभी सीजन में कंटेस्टेंट्स के एक दूसरे को हल्के से धक्का देने पर ही सलमान खान ने उन्हें शो से बाहर का रास्त दिखा दिया था.

दर्शकों के बाद अब केआरके ने अपने ट्वीटर हैंडल के जरिए शो के मेकर्स पर सवाल उठाए हैं. केआरके ने लिखा- 'मुझे सिर्फ बोतल फेंकने पर इन्हीं बिग बॉस ने शो से निकाल दिया था, जो अब सिद्धार्थ शुक्ला को असीम को मारने के बाद भी उसे शो से बाहर नहीं कर रहे हैं. बायस्ड प्रोड्यूसर्स.'

I was the biggest Gunda in #BiggBoss3 house and #SidhartShukla is the biggest Gunda in #BiggBoss13 house. Same to same. Lol! Love you Sid. So #EvictSiddharthShukla also!

— KRK (@kamaalrkhan) December 5, 2019

बता दें कि केआरके के अलावा बिग बॉस 8 के विनर गौतम गुलाटी ने भी बिग बॉस के हिंसा पर चुप रहने पर सवाल उठाए हैं. गौतम गुलाटी ने ट्वीट कर लिखा- ''बीती रात बिग बॉस का एपिसोड देखा. मुझे हैरानी हो रही है कि कैसे धक्का देना और काफी हद तक मारपीट करने की इस बार बिग बॉस में इजाजत दी गई है. नियम? कॉन्ट्रैक्ट? रेगुलेशंस? मुझे लगता है इस बार कोई नहीं खेल रहा है सिर्फ बिग बॉस खेल रहे हैं. हालांकि ये कूल नहीं है.''

दरअसल, ट्रेन वाले कैप्टेंसी टास्क के दौरान सिद्धार्थ ने असीम रियाज को धक्का मारा था. जिसके बाद सोशल मीडिया पर सिद्धार्थ शुक्ला को एविक्ट करने की फिर से मांग उठ रही थी. इससे पहले भी सिद्धार्थ कई बार असीम को धक्का मार चुके हैं.  सिद्धार्थ के अलावा घर की लड़कियां भी कई बार एक दूसरे को धक्का मारते हुए देखी गई हैं, लेकिन बावजूद इसके बिग बॉस ने किसी भी कंटेस्टेंट के खिलाफ हाथापाई करने पर कोई सख्त एक्शन नहीं लिया.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें