scorecardresearch
 

क्या बिग बॉस के घर में होता है पार्लर? एक्स कंटेस्टेंट ने दिया जवाब

सभी फीमेल कंटेस्टेंट बिग बॉस में खुद को काफी मेंटेन करके रखती हैं, फिर चाहे उनका मेकअप हो या हेयरस्टाइल. सभी एक्ट्रेसेज को देखकर मन में एक ख्याल जरूर आता है कि क्या बिग बॉस के घर में पार्लर होता है?

देवोलीना भट्टाचार्जी और शेफाली जरीवाला देवोलीना भट्टाचार्जी और शेफाली जरीवाला

बिग बॉस के घर में हर बार ग्लैमर का तड़का तो लगता ही है. इस बार देवोलीना भट्टाचार्जी, रश्मि देसाई, शहनाज गिल और शेफाली जरीवाला सहित कई डीवाज ने शो के अंदर एंट्री की. सभी फीमेल कंटेस्टेंट शो में खुद को काफी मेंटेन करके रखती हैं, फिर चाहे उनका मेकअप हो या हेयरस्टाइल. सभी एक्ट्रेसेज को देखकर मन में एक ख्याल जरूर आता है कि क्या बिग बॉस के घर में पार्लर होता है? अब बिग बॉस की एक्स कंटेस्टेंट शेफाली बग्गा ने इसका जवाब दिया है. शेफाली ने अपने यूट्यूबू चैनल पर इसके बारे में बताया है.

क्या बिग बॉस के घर में होता है पार्लर?

शेफाली बग्गा ने वीडियो में पार्लर के बारे में कहा- 'घर के अंदर पार्लर नहीं है. खुद ही तैयार होना पड़ता है. सारे कंटेस्टेंट खुद तैयार होने में एक्सपर्ट हैं. शो में सभी एक-दूसरे की हेल्प भी कर देते हैं. आईब्रोज-अपरलिप्स या वैक्सिंग कुछ भी हो सभी एक-दूसरे की मदद करते हैं. हम सारा सामान घर के अंदर लेकर जाते हैं. हेयरस्टाइल से लेकर मेकअप तक खुद ही तैयार होना पड़ता है.'

आगे शेफाली ने कहा- 'हां, एक चीज है. हमारे जो कपड़े होते हैं वो हर वीक बिग बॉस के घर के अंदर आते हैं. हमारे जो डिजाइनर्स होते हैं वो हमारे कपड़े भिजवाते हैं. वीकेंड के कपड़े भी भिजवाते हैं.'   

बता दें कि शेफाली, रश्मि और देवोलीना के साथ घर से बाहर हुई थीं. लेकिन बाद में रश्मि और देवोलीना की शो में री-एंट्री हुई. शो में इन दिनों जमकर ड्रामा देखने को मिल रहा है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें