scorecardresearch
 

Bigg Boss 13: हिना ने BB 13 को बताया क्रेजी, बोलीं- मेकर्स ने दी घरवालों को गालियां, धक्का-मुक्की की छूट

Bigg Boss 13 बिग बॉस की एक्स कंटेस्टेंट और एक्ट्रेस हिना खान ने इस सीजन को क्रेजी बताया है.

Bigg Boss 13:  हिना खान Bigg Boss 13: हिना खान

बिग बॉस का ये सीजन शो के इतिहास में अभी तक का सबसे हिट और एग्रेसिव सीजन रहा है. इस सीजन में पहले दिन से ही कंटेस्टेंट्स के बीच जबरदस्त लड़ाई-झगड़े देखने को मिल रहे हैं. कंटेस्टेंट्स का ओवरएग्रेशन शो की शुरुआत से ही सुर्खियों में बना हुआ है. इस बार कंटेस्टेंट्स शो में कई बार एक दूसरे को गालियां देने के साथ धक्का-मुक्की करते हुए भी देखे गए हैं. अब बिग बॉस 11 की फाइनलिस्ट हिना खान ने इस सीजन को क्रेजी बताया है.

हिना खान ने शो के बारे में क्या कहा?

पीटीआई को दिए इंटरव्यू में हिना खान ने कहा- बिग बॉस का ये सीजन देखने के बाद मुझे लगा कि मैंने अपने टाइम में शो में ऐसा कुछ नहीं किया. बिग बॉस का ये सीजन बिल्कुल क्रेजी है.

Bigg Boss 13: कौन हैं वो कंटेस्टेंट्स जिनसे बिग बॉस 13 के बाद मिलेंगे विशाल? बताया

हिना ने आगे कहा- लेकिन मुझे नहीं लगता कि हमें शो में रह रहे सेलेब्रिटीज पर इल्जाम लगाना चाहिए, क्योंकि उन्हें ओवरएग्रेसिव होने की छूट दी जा रही है. मैं मेकर्स और क्रिएटर्स पर भी इल्जाम नहीं लगाउंगी, क्योंकि ये उनका फॉर्मेट है. लेकिन उन्होंने इस सीजन में कंटेस्टेंट्स को एक दूसरे के साथ धक्का-मुक्की करने, मारने और गालियां देने की छूट दी है. मेरे सीजन में ऐसा नहीं था.

Bigg Boss 13: पारस छाबड़ा को शो में किस बात का है सबसे ज्यादा अफसोस? बताया

View this post on Instagram

A post shared by SAM #NoWhereToHide (@realhinakhan) on

हिना ने ये भी कहा- हम में से जो लोग बिग बॉस देखते हैं वही इस चीज के लिए जिम्मेदार हैं, क्योंकि हम लोग हमेशा अगले एपिसोड का इंतजार करते हैं. मेकर्स वही कंटेंट दे रहे हैं, जो लोग देखना चाहते हैं. अगर लोग शो देखना बंद कर देंगे तो मेकर्स फॉर्मेट बदल देंगे.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें