scorecardresearch
 

सिद्धार्थ डे के बेघर होने से खुश ये Ex कंटेस्टेंट, कहा- बिग बॉस टीम पर गर्व

सिद्धार्थ डे पर बिग बॉस में दलजीत कौर, शहनाज गिल, आरती सिंह और अमीषा पटेल के साथ बदतमीजी करने के आरोप लगे. जिसके बाद उन्हें सोशल मीडिया पर काफी ट्रोल किया गया.

सिद्धार्थ डे सिद्धार्थ डे

बिग बॉस 13 में सिद्धार्थ डे का सफर खत्म हो चुका है. शो में सिद्धार्थ डे सिर्फ 31 दिन ही टिक पाए हैं. अपनी एक महीने की जर्नी में सिद्धार्थ डे का नाम कई कंट्रोवर्सी से जुड़ा. सिद्धार्थ डे पर शो के दौरान दलजीत कौर, शहनाज गिल, आरती सिंह और घर की मालकिन अमीषा पटेल के साथ बदतमीजी करने के आरोप लगे. जिसके बाद उन्हें सोशल मीडिया पर काफी ट्रोल किया गया.

सिद्धार्थ डे के एलिमिनेशन पर दलजीत ने क्या कहा?

शो में सिद्धार्थ डे ने दलजीत को 'डायन' और 'नागिन' बोला था, जिस वजह से दलजीत अभी तक उनसे नाराज हैं. अब सिद्धार्थ डे के शो से एलिमिनेट होने पर बिग बॉस 13 की कंटेस्टेंट रहीं दलजीत कौर काफी खुश हैं. स्पॉटबॉय से बात करते हुए दलजीत ने कहा- मैं खुश हूं कि बिग बॉस ने सिद्धार्थ को शो से बाहर कर दिया है. इससे ये साफ जाहिर है कि शो के मेकर्स भी शो में गंदगी नहीं चाहते हैं. मुझे बिग बॉस की टीम पर गर्व है.

सिद्धार्थ के उन्हें नागिन और डायन बोलने के बारे में जब दलजीत से पूछा गया तो उन्होंने कहा- मुझे लगता है कि महिलाओं से बात करते हुए सिद्धार्थ डे को अपनी जुबान पर काबू रखने की बहुत जरूरत है. पहले दिन से उन्होंने शो में अपनी हदें पार कर बदतमीजियां की हैं. मैं आशा करती हूं कि वो इससे ज्यादा गिरी हुई हरकतें आगे ना करें.

View this post on Instagram

Strength does not come from winning. Your struggles develop your strengths. When you go through hardships and decide not to surrender, that is strength 🤗 . . #BBmemories ❤ . . Footwear by: @thecandy_crafter . . #KaurDalljiet #DalljietKaur #DalljietinBB13 #deepafamily #perfectmother #kaurdalljiet #dalljietians #Dalljietkaurfanspage #dalljietkaurpaintings #Dalljietkaurbiggboss13 #Dalljietkauruniverse #Dalljietkaurlove #Televisionkirani #Punjabikudi #Teamdalljietkaur #multitaskingmommy #Biggboss #biggboss13 #bigboss #bigboss13

A post shared by Dalljiet Kaur (@kaurdalljiet) on

वहीं, जब सिद्धार्थ डे से दलजीत पर भद्दे कमेंट करने के बारे में पूछा गया तो उन्होंने ये बात मानने से साफ इंकार कर दिया. सिद्धार्थ डे ने कहा- मैंने कब उन्हें इन नामों से पुकारा? मैंने ऐसे नहीं कहा है.

बता दें कि सिद्धार्थ डे पेशे से राइटर हैं. उन्होंने कई शोज के लिए काम किया है. सिद्धार्थ डे सलमान खान को बिग बॉस में आने से पहले जानते थे. वे सलमान खान संग काम भी कर चुके हैं.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें