scorecardresearch
 

50% फिजिकल, 50% इमोशन से बनता है परफेक्ट रिश्ता- भूमि

भूमि पेडनेकर ने कहा- एक परेफ्कट रिलेशन के लिए इमोशनल और फिजिकल अटैचमेंट दोनों जरूरी हैं

भूमि पेडनेकर और आयुष्मान खुराना भूमि पेडनेकर और आयुष्मान खुराना

आजकल के युवा लड़के-लड़कियों को करियर के अलावा अगर कोई चिंता सबसे ज्यादा सताती है, तो वो रिलेशनशिप्स को लेकर. इन परेशानियों को कई बार वो बॉलीवुड फिल्मों के जरिये सुलझाने की कोशिश करते हैं, तो कभी अपने फेवरेट फिल्म स्टार की लवलाइफ से सीख लेते नजर आते हैं. ऐसे में जब फिल्म स्टार खुद आकर रिलेशनशिप से जुड़े टिप्स दें, तो सोने पर सुहागा ही है.

भोपाल में आयोजित इंडिया टूडे के यूथ कॉन्कलेव माइंड रॉक्स में भूमि पेडनेकर ने भी अपने करियर और निजी जीवन से जुड़े कई किस्से, कई बातें और कई ऐसी सीख शेयर कीं, जिन्हें जानना आपके लिए जरूर फायदेमंद हो सकता है. दम लगा के हइशा से बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली भूमि पेडनेकर का कहना है कि जब तक हम खुद से प्यार नहीं करते, तब तक हमारा पार्टनर भी हमें प्यार नहीं कर सकता. हमें सबसे पहले खुद से प्यार करना सीखना चाहिए. इस फिल्म में भूमि ने एक ऐसी लड़की का किरदार निभाया, जिसके मोटापे के कारण उसका पति उसे पसंद नहीं करता था.

बीते दिनों टॉयलेट एक प्रेमकथा के बॉक्स ऑफिस पर हिट होने के बाद हाल ही में भूमि की चर्चा उनकी लेटेस्ट रिलीज फिल्म शुभ मंगल सावधान को लेकर भी हो रही है.

अब तक की गई इन तीनों ही फिल्मों में भूमि ने रिलेशनशिप्स के अलग-अलग एंगल से जुड़े किरदार ही किए हैं. इन फिल्मों और अपनी निजी जिंदगी के अनुभव के आधार पर वह ये कहने से भी पीछे नहीं रहीं कि किसी भी रिलेशनशिप की सफलता का राज सिर्फ इमोशन या फीलिंग्स नहीं होतीं.

भूमि की मानें, तो कोई भी परफेक्ट रिलेशन 50 प्रतिशत फिजिकल होता है और 50 प्रतिशत इमोशनल.

इस सबके बीच उन्होंने सेक्स एजुकेशन के बारे में भी अपनी राय खुलकर जाहिर की. भूमि का कहना है कि सेक्स एजुकेशन हर व्यक्ति के लिए बेहद जरूरी है. वैसे ज्यादातर अपने वजन को लेकर सुर्खियों रहने वाली भूमि ने ये भी कहा कि वजन कम करना कोई जादू नहीं है. ये एक हफ्ते या महीने में कम नहीं होता. यह एक लंबा प्रोसेस है.

बता दें कि भूमि जनवरी से अपनी अगली फिल्म की शूटिंग शुरू करेंगी. सुनने में आया है कि इसमें उनके साथ सुशांत सिंह राजपूत होंगे. फिल्म का निर्देशन अभिषेक चौबे करेंगे.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें