scorecardresearch
 

89 किग्रा वजन बढ़ाने के बाद साइज जीरो के लिए भी तैयार भूमि पेडनेकर

जिस बॉलीवुड में छरछरी काया और सिक्स पैक बॉडी की होड़ लगी हुई है, वहीं अपनी पहली फिल्म 'दम लगा के हईशा' से भूमि पेडनेकर एक भारी-भरकम एक्ट्रेस के रूप में बॉलीवुड में एंट्री की है.

Bhumi Pednekar Bhumi Pednekar

जिस बॉलीवुड में छरछरी काया और सिक्स पैक बॉडी की होड़ लगी हुई है, वहीं अपनी पहली फिल्म 'दम लगा के हईशा' से भूमि पेडनेकर एक भारी-भरकम एक्ट्रेस के रूप में बॉलीवुड में एंट्री की है. उनका कहना है कि उनके लिए बढ़ा वजन कोई समस्या नहीं है. वह फिल्म की मांग पर साइज जीरो होने के लिए भी तैयार हैं.

उन्हें यश राज फिल्म्स बैनर की 'दम लगा के हईशा' में अपनी भूमिका के लिए 89 किलोग्राम का होना था. इसके लिए उन्होंने जमकर खाया-पीया. हालांकि, वह अब काफी वजन घटा चुकी हैं.

यह पूछे जाने पर कि क्या आप साइज जीरो होने के लिए तैयार हैं? तो भूमि ने कहा, 'क्यों नहीं? लेकिन यह निर्भर करता है. अगर स्क्रिप्ट और किरदार के हिसाब से मुझे साइज जीरो वाली लड़की बनना पड़े, तो मैं इसके लिए तैयार हूं.' उन्होंने कहा, 'अगर वह मुझे मेरी अगली फिल्म में कोई मॉडल या कुछ और बनाना चाहते हैं, तो मैं जरूर अपने किरदार को बेहतर अदा करने के लिए अपना अतिरिक्त वजन घटाऊंगी.

भूमि ने यह भी कहा, 'मेरी जिंदगी में मेरा वजन कभी भी समस्या नहीं रहा. मुझे नहीं लगता कि मोटा होना कोई बड़ी दिक्कत या परेशानी है. मैं अपने लुक के साथ सहज हूं. यहां तक कि मेरे ख्याल से, मैं जब करीब 90 किलोग्राम की हो गई थी, तब भी खूबसूरत दिखी. मुझे लगता है कि आप अगर सोचते हैं कि आप खूबसूरत हैं, तो यह चीज आपके चेहरे पर झलकेगी. यह दिमाग की उपज है. मैं कहूंगी कि हट्टा-कट्टा होना अच्छा है.'

इनपुट: IANS

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें