scorecardresearch
 

भूल भुलैया 2 का हिस्सा नहीं होंगे अक्षय कुमार, फिल्म निर्माता ने बताई वजह

फिल्म निर्माता अनीस बाजमी ने साफ कर दिया है कि अक्षय कुमार भूल भुलैया 2 का हिस्सा नहीं होंगे. अनीस बाजमी ने अक्षय कुमार से सवाल पर कहा, नहीं अक्षय कुमार इसमें कैमियो नहीं करेंगे. ये अलग स्टार कास्ट के साथ बिल्कुल अलग फिल्म है.

अक्षय कुमार अक्षय कुमार

भूल भुलैया के सीक्वल का दर्शक बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. फिल्म के पहले पार्ट में अक्षय कुमार लीड रोल में थे, लेकिन इस बार कार्तिक आर्यन लीड रोल में नजर आएंगे. कार्तिक आर्यन के साथ इस फिल्म में कियारा आडवाणी हैं. फिल्म का पहला पोस्टर भी सामने आ चुका है.

मीडिया रिपोर्ट्स में कहा गया था कि अक्षय कुमार भूल भुलैया 2 में भी नजर आ सकते हैं. खैर फिल्म निर्माता अनीस बाजमी ने साफ कर दिया है कि अक्षय कुमार भूल भुलैया 2 का हिस्सा नहीं होंगे. अनीस बाजमी ने अक्षय कुमार के सवाल पर कहा, नहीं अक्षय कुमार इसमें कैमियो नहीं करेंगे. ये अलग स्टार कास्ट के साथ बिल्कुल अलग फिल्म है.

मुंबई मिरर के मुताबिक, अनीस बाजमी ने कहा, फ्रेंचाइजी में अक्षय कुमार जगह कोई नहीं ले सकता, लेकिन इस बार फिल्म को बिल्कुल नया मोड़ दिया गया है. भूल भुलैया 2 की शूटिंग इस महीने की शुरुआत में शुरू हो गई है. शूटिंग का पहला पार्ट मुंबई में कार्तिक के साथ शूट किया जाएगा. दूसरी तरफ, दूसरे शेड्यूल में कियारा आडवाणी भी शूटिंग में शामिल होंगी.

View this post on Instagram

शुभारंभ! #BhoolBhulaiyaa2 🙏🏻 💀🔥 @kiaraaliaadvani 🤫🎬 @aneesbazmee @bhushankumar @muradkhetani

A post shared by KARTIK AARYAN (@kartikaaryan) on

कियारा आडवाणी इस फिल्म में कार्तिक आर्यन की हीरोइन होंगी. इसी के साथ कार्तिक आर्यन और कियारा आडवाणी की जोड़ी पहली बार बड़े पर्दे पर साथ दिखाई देगी. इससे पहले कियारा आडवाणी ने फिल्म 'कबीर सिंह' से धमाल मचाया था. इस फिल्म में उनके साथ शाहिद कपूर थे. दोनों की केमिस्ट्री और फिल्म परफॉरमेंस को जनता ने खूब पसंद किया था.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें