scorecardresearch
 

बॉक्स ऑफिस: बदला से अक्षय कुमार की केसरी तक, मार्च में हिट हुईं 4 फिल्में

केसरी से पहले रिलीज हुई लुका छुपी, बदला और कैप्टन मार्वल ने भी उल्लेखनीय प्रदर्शन किया है. कारोबार के लिहाज से देखें तो मार्च में अब तक चार फ़िल्में हिट हो चुकी हैं.

बदला से पहले अमिताभ बच्चन ने तापसी पन्नू के साथ पिंक में काम किया था. बदला से पहले अमिताभ बच्चन ने तापसी पन्नू के साथ पिंक में काम किया था.

साल 2019 में मार्च का महीना बॉक्स ऑफिस के लिए काफी अच्छा साबित हुआ है. होली पर रिलीज हुई अक्षय कुमार की पीरियड ड्रामा केसरी बॉक्स ऑफिस पर काफी अच्छा बिजनेस कर रही है. वहीं केसरी से पहले रिलीज हुई लुका छुपी, बदला और कैप्टन मार्वल ने भी उल्लेखनीय प्रदर्शन किया है. कारोबार के लिहाज से देखें तो मार्च में अब तक चार फ़िल्में हिट हो चुकी हैं.

अक्षय कुमार की केसरी, भारत में पहले वीकेंड (चार दिनों का) में ही 78 करोड़ रुपये से ज्यादा की कमाई करने में कामयाब रही. केसरी से पहले लुका छुपी, बदला और कैप्टन मार्वल ने भी टिकट खिड़की पर शानदार कलेक्शन निकाला.

अमिताभ तापसी की बदला सुपरहिट

सुजॉय घोष के निर्देशन में बनी अमिताभ बच्चन और तापसी पन्नू स्टारर बदला सुपरहिट है. ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श के मुताबिक़ फिल्म ने पहले हफ्ते में 38 करोड़ रुपये का कारोबार किया था. दूसरे हफ्ते में फिल्म की कमाई 29.32 करोड़ रही. जबकि तीसरे वीकेंड में भी बदला ने 7.47 करोड़ का कारोबार किया.

भारत में ये फिल्म अब तक 74.79 करोड़ रुपये कमा चुकी है. इस फिल्म का ग्रॉस बॉक्स ऑफिस कलेक्शन 88.25 करोड़ रुपये है. बताते चलें कि बदला को 50 करोड़ कमाने में 10 दिन लगे थे. 18वें दिन फिल्म 75 करोड़ की कमाई का आंकड़ा पार कर लेगी.

सुपरहिट है कार्तिक आर्यन की कॉमेडी ड्रामा

लक्ष्मण उटेकर के निर्देशन में बनी कॉमेडी ड्रामा लुका छुपी ने भी जबरदस्त कमाई की है. एक मार्च को रिलीज हुई फिल्म भारत में अब तक 89.38 करोड़ की कमाई कर चुकी है. लुका छुपी ने पहले हफ्ते में 53.70 करोड़, दूसरे हफ्ते में 21.54 करोड़, तीसरे हफ्ते में 11.75 करोड़ की कमाई की.

चौथे वीकेंड में कार्तिक आर्यन और कृति सेनन स्टारर फिल्म ने 2.39 करोड़ की कमाई की. देखना दिलचस्प होगा कि ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर 100 करोड़ का आंकड़ा पार कर लेती है या नहीं.

हिंदी समेत कई भाषाओं में रिलीज हुई कैप्टन मार्वल के भी भारत में बढ़िया कारोबार करने की खबरें हैं. कुल मिलाकर मार्च अब तक काफी अच्छा साबित हुआ है. इस शुक्रवार नोटबुक और जंगली रिलीज होगी. हो सकता है मार्च का अंत एक और हिट के साथ हो.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें