scorecardresearch
 

आयुष्मान संग भूमि की फिल्म शुभ मंगल... के 2 साल, एक्ट्रेस ने साझा की यादें

आयुष्मान खुराना और भूमि पेडनेकर की फिल्म शुभ मंगल सावधान के दो साल पूरे होने पर भूमि ने फिल्म से जुड़ी हुई कुछ यादें शेयर की हैं. साथ ही उन्होंने कुछ फोटोज भी साझा की हैं.

शुभ मंगल सावधान से आयुष्मान खुराना और भूमि पेडनेकर शुभ मंगल सावधान से आयुष्मान खुराना और भूमि पेडनेकर

फिल्म दम लगा के हईशा में आयुष्मान खुराना और भूमि पेडनेकर की जोड़ी को काफी पसंद किया गया था. यही वो फिल्म थी जिसके बाद दोनों की पॉपुलैरिटी बढ़नी शुरू हुई. आज दोनों सितारों ने अपनी एक्टिंग से दर्शकों के दिल में खास जगह बनाई है. दम लगा के हईशा के अलावा दोनों ने एक और फिल्म में साथ काम किया था. फिल्म का नाम था शुभ मंगल सावधान. इस मूवी के दो साल पूरे होने पर भूमि पेडनेकर ने फिल्म से जुड़ी हुई कुछ यादें शेयर की हैं. साथ ही उन्होंने कुछ फोटोज भी शेयर की हैं.

उन्होंने 2 पेज लंबे नोट के जारी कर लिखा है- फिल्म की शुरुआत बड़े प्यारे और मजाकिया ढंग से हुई थी. मगर जब मुझे फिल्म के बारे में पूरी तरह से पता चला और मैंने स्क्रिप्ट पढ़ी मैंने इतनी अच्छी स्क्रिप्ट लिखने के लिए ताली बजाई. फिल्म इस वजह से भी बेहद खास थी क्योंकि इसमें पूरी क्रू के बीच खास बॉन्डिंग देखने को मिली थी.

फिल्म में आयुष्मान खुराना के साथ काम करना भी बेहद खास था. आयुष्मान के साथ दोबारा काम करना बेहद फनी रहा था. इस फन की जरूरत दोनों को थी. हम एक साथ काम करते हुए काफी कंफर्टेबल फील करते हैं. हम इस दौरान एक दूसरे के काम को बेहतर करने में भी मदद करते रहते हैं.

अपने कैरेक्टर के बारे में बात करते हुए भूमि ने लिखा- सुगंधा का किरदार प्ले कर के मुझे काफी अच्छा लगा. वो ट्रेडिशनल होने के साथ ही मॉडर्न भी थी. इसके अलावा वो एक मनमौजी लड़की थी. वो काफी प्रबलता के साथ हालातों का सामना करती थी. फिल्म की शूटिंग ऋषिकेश में हुई थी. इस दौरान की यादों को भी भूमि ने ताजा किया. बता दें कि शुभ मंगल सावधान तमिल फिल्म कल्याण समायल सधम का रीमेक थी. इस फिल्म को दर्शकों का अच्छा रिस्पॉन्स मिला था. शुभ मंगल ज्यादा सावधान के नाम से फिल्म का सीक्वल भी बनने की खबरें हैं.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें