scorecardresearch
 

कलंक के साथ दिखाई देगी अर्जुन कपूर स्टार इंडियाज मोस्ट वांटेड की झलक

अर्जुन कपूर की अपकमिंग फिल्म 'इंडिया मोस्ट वांटेड' के मेकर्स ने यह फैसला लिया है कि वह अभिषेक वर्मन की फिल्म 'कलंक' के साथ अपनी फिल्म का टीजर दिखाएंगे.

वरुण धवन वरुण धवन

अर्जुन कपूर की अपकमिंग फिल्म 'इंडिया मोस्ट वांटेड' के मेकर्स ने यह फैसला लिया है कि वह अभिषेक वर्मन की फिल्म 'कलंक' के साथ अपनी फिल्म का टीजर दिखाएंगे. सत्य घटना पर आधारित फिल्म 'इंडियाज मोस्ट वांटेड' एक खुफिया अधिकारी के मिशन पर आधारित फिल्म है, जिसमें उसे बिना गोली चलाए देश के कई वांटेड आतंकवादियों को पकड़ना है.

राजकुमार के निर्देशन में बनी फिल्म में अर्जुन पहली बार खुफिया अधिकारी के किरदार में नजर आएंगे. इस फिल्म का टीजर मंगलवार को रिलीज किया जाएगा. फिल्म को राजकुमार गुप्ता ने ही लिखा और डायरेक्ट किया है. इससे पहले राजकुमार गुप्ता नो वन किल्ड जेसिका और रेड जैसी फिल्में बना चुके हैं. 'इंडियाज मोस्ट वॉन्टेड' को 24 मई 2019 को रिलीज किया जाएगा.

अर्जुन कपूर ने सोशल मीडिया अकाउंट पर मूवी का फर्स्ट लुक शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, ''आप सभी को इंडियाज मोस्ट वॉन्टेड को पेश करते हुए गर्व हो रहा है. सच्ची कहानियों पर आधारित एक अविश्वनीय कहानी. टीजर कल आएगा.'' फिल्म का फर्स्ट लुक ज्यादातर फैन्स को काफी पसंद आया. अर्जुन कपूर की बहन जाह्नवी कपूर ने भी इसे अपनी इंस्टा स्टोरी पर लगाया.

बात करें वरुण धवन और आलिया भट्ट स्टारर फिल्म कलंक की तो यह फिल्म 17 अप्रैल को रिलीज होने जा रही है. फिल्म में वरुण आलिया के अलावा सोनाक्षी सिन्हा, माधुरी दीक्षित, संजय दत्त और आदित्य रॉय कपूर अहम भूमिकाएं निभाते नजर आएंगे. यह फिल्म वरुण धवन की महत्वाकांक्षी फिल्म है और इसके प्रमोशन में वह इस वक्त जी जान लगा रहे हैं. फिल्म का अच्छा बज बना हुआ है और इसके बॉक्स ऑफिस पर अच्छा बिजनेस करने की उम्मीद है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें