scorecardresearch
 

महिला की सिंगिंग के फैन हुए रहमान, वीडियो शेयर कर बदली किस्मत

बेबी नाम की एक महिला की सिंगिंग के ए आर रहमान मुरीद हो गए हैं. उन्होंने महिला के वीडियो को अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर किया है.

एआर रहमान एआर रहमान

सोशल मीडिया ऐसा प्लेटफॉर्म है जहां कभी भी कुछ भी वायरल हो जाता है. सोशल मीडिया के जरिए कई तरह के टैलेंट भी सामने आते रहते हैं. ऐसा ही एक वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर धूम मचा रहा है. इस वीडियो में एक महिला गाना गा रही है. वीडियो को देख कर सिंगर ए आर रहमान भी महिला की आवाज के कायल हो गए हैं. वो खुद को उनकी तारीफ करने से रोक नहीं पाए. 

ए आर रहमान ने इस वीडियो को अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर किया है. इसे अब तक 19 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है. वीडियो में महिला 'ओ छलिया' सॉन्ग गा रही हैं.

वीडियो के नीचे एक शख्स ने कमेंट कर गाने वाली महिला का नाम बताया. शख्स ने बताया कि महिला का नाम बेबी है, जो आंध्र प्रदेश के पूर्वी गोदावरी जिले की रहने वाली है. यूजर ने यह भी बताया कि वीडियो  देखने के बाद महिला को म्यूज़िक डायरेक्टर कोटेश्वर राव ने गाने का मौका दिया है.

बता दें कि इससे पहले शंकर महादेवन भी एक शख्स की सिंगिंग के मुरीद हो गए थे. शंकर ने उसके साथ गाने की इच्छा भी जाहिर की थी. शख्स का नाम राकेश उन्नी है. वो केरल के रहने वाले हैं. उन्होंने कमल हासन की फिल्म ''विश्वरूपम'' का एक गाना गाया था. सिर्फ शंकर महादेवन ही नहीं बल्कि ऐसे कई सारे स्टार थे जो राकेश के दीवाने हो गए थे. 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें