scorecardresearch
 

अनुष्का को नहीं पता डॉक्टर कलाम का नाम ट्वीट में लिखा 'ABJ Kalam Azad'

बॉलीवुड के कई दिग्गज अपने-अपने तरीके से डॉक्टर कलाम को याद कर श्रद्धांजलि दे रहे हैं. बाकि सितारों की तरह एकट्रेस अनुष्का ने भी ए. पी. जे. अब्दुल कलाम के बारे में ट्वीट किया लेकिन इस ट्वीट में उन्होंने डॉक्टर कलाम का नाम गलत लिख डाला.

X
Anushka Sharma Anushka Sharma

पूरा देश पूर्व राष्ट्रपति ए. पी. जे. अब्दुल कलाम के निधन पर शोक में डूबा हुआ है जिसके चलते कई पीएम मोदी से लेकर कई बड़ी हस्तियां ट्वीटर पर लगातार डॉक्टर कलाम को श्रद्धांजलि दे रहे हैं.

कई बॉलीवुड हस्तियों ने भी अपने-अपने तरीके से डॉक्टर कलाम को याद किया. बाकि सितारों की तरह एकट्रेस अनुष्का शर्मा ने भी ए. पी. जे. अब्दुल कलाम के बारे में ट्वीट किया लेकिन इस ट्वीट में उन्होंने डॉक्टर कलाम का नाम गलत लिख डाला. और खास बात यह है कि जिस तरह की गलती अनुष्का ने की है वह देखने में टाइपिंग की गलती तो बिलकुल नहीं लगती. पहले आप यह देखें की अनुष्का ने पूर्व राष्ट्रपति ए. पी. जे. अब्दुल कलाम के नाम की जगह क्या लिखा?

 अनुष्का ने पूर्व राष्ट्रपति के नाम ए. पी. जे. की जगह 'ए. बी. जे.' लिख डाला और कलाम के बाद 'आजाद' भी जोड़ दिया. इससे लगता है कि अनुष्का डॉक्टर अब्दुल कलाम के नाम से वाकिफ नहीं थी.

अभी कल ही अनुष्का ने कड़े शब्दों में अपने फैंन्स के लिए ट्वीट करते हुए कहा था कि वह बकवास ट्वीट करने वालों को ब्लॉक कर देंगी.

अनुष्का द्वारा डॉक्टर कलाम पर किए गए ट्वीट को लेकर उनकी एक फैन ने अनुष्का को अपने ट्वीट्स को एक बार चेक करने की नसीहत भी दी.

 

हालांकि अनुष्का ने अपने इस ट्वीट को हटा कर नाम के सही स्पेलिंग के साथ नया ट्वीट कर दिया है. 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें