scorecardresearch
 

अनुपमां का नया प्रोमो, क्या एक मां से 'मां' होने का अधिकार कोई छीन सकता है?

अब शो का नया प्रोमो सामने आ गया है. प्रोमो में दिखाया गया कि पारितोष एक लड़की किंजल से प्यार करता है और उससे शादी करना चाहता है. लड़की के पैरेंट्स काफी पढ़े लिखे हैं.

बेटे संग अनुपमा बेटे संग अनुपमा

राजन शाही के शो 'अनुपमां' को काफी पसंद किया जा रहा है. शो ने आते ही धमाल मचा दिया है. शो टीआरपी रेटिंग्स में भी दूसरे नंबर पर आ गया है. सीरियल में रुपाली गांगुली लीड रोल में हैं. उनके कैरेक्टर का नाम अनुपमा है, जो पढ़ी-लिखी नहीं है और एक हाउसवाइफ है. अनुपमा के पति और उनके बच्चे उन्हें किसी से मिलवाने पर भी काफी शर्मिंदा महसूस करते हैं.

अब शो का नया प्रोमो सामने आ गया है. प्रोमो में दिखाया गया कि अनुपमा का बड़ा बेटा पारितोष एक लड़की किंजल से प्यार करता है और उससे शादी करना चाहता है. लड़की के पैरेंट्स काफी पढ़े लिखे हैं. वो पारितोष का रिश्ता लेकर आते हैं. लेकिन पारितोष अपनी मां को उनसे नहीं मिलाना चाहता क्योंकि वो पढ़ी-लिखी नहीं हैं. इसलिए वो काव्या को घर पर आने के लिए कहता है.

जिस वक्त किंजल और उसके पैरेंट्स रिश्ता लेकर आते हैं तो उसी वक्त अनुपमा भी अपनी मां के घर से आती है. अनुपमा को देखकर किंजल के पैरेंट्स थोड़ा हिचकिचाते हैं. वहीं वनराज अनुपमा से कहता है कि वो हमें शर्मिंदा होने से बचा सकती थी. पारितोष भी अनुपमा को खूब सुनाता है कि मां आप पढ़ी- लिखी नहीं हो. किंजल की मां बहुत पढ़ी लिखी हैं. इस पर अनुपमा कहती हैं- मां की डिग्री नहीं देखी जाती. दिल देखा जाता है. मैंने अपनी जिंदगी किताबों को नहीं दी. तुम लोगों को दी है. मां होना मेरा गर्व है. और ये गर्व मेरा अधिकार. ये अधिकार मुझसे कोई नहीं छीन सकता.

View this post on Instagram

Kya ek Maa se uske 'Maa' hone ka adhikaar koi chheen sakta hai? #Anupamaa, Somvaar-Shanivaar Raat 10 Baje StarPlus aur Disney+ Hotstar par http://bit.ly/Anupamaa @rupaliganguly @sudanshu_pandey @paras_kalnawat @madalsasharma @kedaraashish @muskanbamne

A post shared by StarPlus (@starplus) on

शकुंतला देवी: जीनियस, जिद और अहंकार! प्यार की तलाश में तन्हा जिंदगी

सुशांत मामले में कांग्रेस नेता संजय निरुपम ने की CBI जांच की मांग

प्रोमो को स्टार प्लस पर शेयर किया गया है. प्रोमो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा- क्या एक मां से उसके मां होने का अधिकार कोई छीन सकता है. आने वाले एपिसोड्स रोमांच से भरे होने वाले हैं.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें