scorecardresearch
 

#MeToo: TV पर वापसी करेंगे अनु मलिक, इस रियलिटी शो में आएंगे नजर!

2018 में बॉलीवुड में मीटू मूवमेंट की आंधी चली थी. जिसकी चपेट में कई बी-टाउन स्टार्स आए थे. इन्हीं में से एक नाम था सिंगर और म्यूजिक कंपोजर अनु मलिक का. सिंगर के दोबारा से टीवी पर वापसी करने की खबर आ रही है.

अनु मलिक अनु मलिक

साल 2018 में बॉलीवुड में #MeToo मूवमेंट की आंधी चली थी. जिसकी चपेट में कई बी-टाउन स्टार्स आए थे. इन्हीं में से एक नाम था सिंगर और म्यूजिक कंपोजर अनु मलिक का. #MeToo में नाम आने के बाद उन्हें इंडियन आईडल 10 से जज की कुर्सी छोड़नी पड़ी थी. अब सिंगर के दोबारा से एक सिंगिंग रियलिटी शो के साथ टीवी पर वापसी करने की खबर आ रही है.

टाइम्स ऑफ इंडिया की रिपोर्ट के अनुसार, अनु मलिक जल्द टीवी पर लौट सकते हैं. लेकिन वो इस बार शो जज नहीं करेंगे. वे सिंगिंग शो सुपरस्टार सिंगर में बतौर गेस्ट नजर आ सकते हैं. अनु मलिक शो में गीतकार समीर के साथ मेहमान बनकर आएंगे. दोनों ने कई गानों पर साथ काम किया है, उन्हें समीर के साथ सुपरस्टार सिंगर के अपकमिंग एपिसोड में देखा जा सकता है.

इससे पहले खबर आई थी कि अनु मलिक दोबारा से इंडियन आइडल 11 के जज बन सकते हैं. मीटू का मामला धीमा पड़ने के बाद मेकर्स सिंगिंग रियलिटी शो में फिर से अनु मलिक को लेने पर विचार कर रहे हैं. फिलहाल इंडियन आइडल 11 शुरू नहीं हुआ है. इसलिए अनु मलिक की मौजूदगी पर सस्पेंस बरकरार है.

मालूम हो अनु मलिक पर #MeToo कैंपेन के तहत सिंगर श्वेता पंडित ने गंभीर आरोप लगाए थे. हालांकि, अनु मलिक ने खुद पर लगे आरोपों को गलत बताया था. दूसरी तरफ, मीडिया को दिए इंटरव्यू में अनु मलिक का कहना था कि इंडियन आइडल 10 छोड़ने का फैसला उनका खुद का था, चैनल ने उन्हें शो छोड़ने के लिए नहीं कहा.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें