scorecardresearch
 

18 साल बाद अनिल कपूर के अपोजिट पर्दे पर दिखेंगी माधुरी दीक्षित

90 के दशक में बॉलीवुड की फेवरेट जोड़ियों में से एक अनिल कपूर और माधुरी दीक्षि‍त की जोड़ी एक बार फिर से पर्दे पर अपना जादू दिखाने को तैयार है. 18 साल बाद फिल्म टोटल धमाल में दोनों साथ काम करते नजर आएंगे...

X
राम-लखन फिल्म के एक सीन में अनिल कपूर और माधुरी दीक्षि‍त
राम-लखन फिल्म के एक सीन में अनिल कपूर और माधुरी दीक्षि‍त

बॉलीवुड एक्ट्रेस माधुरी दीक्षि‍त की जोड़ी सबसे ज्यादा एक्टर अनिल कपूर के साथ पसंद की गई. 90 के दशक में बॉलीवुड की फेवरेट जोड़ियों में से एक अनिल कपूर और माधुरी दीक्षि‍त की जोड़ी एक बार फिर से पर्दे पर अपना जादू दिखाने को तैयार है. 18 साल बाद इंद्र कुमार की फिल्म 'टोटल धमाल' में दोनों साथ काम करते नजर आएंगे. धमाल सीरीज की इस फिल्म में अजय देवगन भी नजर आएंगे.

कुछ दिनों पहले आए एक इंटरव्यू में फिल्म के बारे में बात करते हुए माधुरी ने कहा था कि यह सच है कि वह इंद्र कुमार के लंबे समय के बाद काम करने जा रही हैं. फिल्म में अनिल कपूर भी अहम रोल में नजर आएंगे. आगे माधुरी ने कहा कि काफी समय से उन्होंने कोई कॉमेडी फिल्म नहीं की थी. इस वजह से इस फिल्म में काम करना उनके लिए बड़ा चेंज है.

...जब एक पढ़ाकू लड़की बनी लाखों दिलों की धड़कन

बता दें कि फिल्म 'टोटल धमाल', 'धमाल' सीरीज की फिल्म है. नब्बे के दशक में कई हिट फि‍ल्मों में माधुरी और अनिल साथ का किया था. साल 2000 में आई 'पुकार' में ये जोड़ी आखिरी बार नजर आई थी. माधुरी दीक्षित ने लगभग 2 दशक तक बॉलीवुड में राज किया. उनकी जोड़ी अनिल कपूर, संजय दत्त, सलमान खान और शाहरुख खान के साथ खूब पसंद की गई.

आजतक सर्वे: माधुरी की मुस्कुराहट पर आज भी धड़कता है लोगों का दिल

फिल्म में माधुरी और अनिल के अलावा इस अजय देवगन, रितेश देशमुख, अरशद वारसी और जावेद जाफरी भी नजर आएंगे. बता दें कि इस फिल्म के पिछले दोनों पार्ट बेहद सफल रहे हैं. इंद्र कुमार लंबे समय से इसका तीसरा पार्ट बनाने की कोश‍िश कर रहे हैं. अब उन्हें सफलता मिलती नजर आ रही है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें