scorecardresearch
 

अंधाधुन के निर्देशक अब सैफ अली खान के साथ बनाएंगे फिल्म

ताजा रिपोर्ट्स के मुताबिक अंधाधुन के निर्देशक श्रीराम राघवन, सैफ अली खान को लेकर फिल्म बनाने की तैयारी में हैं.

सैफ अली खान (इंडिया टुडे) सैफ अली खान (इंडिया टुडे)

बॉलीवुड के नवाब सैफ अली खान की फिल्म निर्देशक श्रीराम राघवन के साथ अच्छी बॉन्डिंग रही है. दोनों काफी समय से साथ जुड़े हुए हैं और उन्होंने कुछ फिल्मों में साथ काम भी किया है. ताजा रिपोर्ट्स के मुताबिक ये तथ्य सामने आया है कि एक बार फिर से दोनों की जोड़ी रंग जमाने के लिए तैयार हैं.

डीएनए की एक रिपोर्ट के मुताबिक दोनों सितारे साथ में काम करते नजर आएंगे. श्रीराम इस समय दो स्क्रिप्ट पर प्लानिंग कर रहे हैं. पहली स्क्रिप्ट परमवीर चक्र से सम्मानित अरुण केतरपाल पर बनेगी, वहीं दूसरी स्क्रिप्ट एक थ्रिलर फिल्म होगी. सैफ और राघवन काफी समय से साथ काम करने की प्लानिंग में थे. सैफ को दोनों स्क्रिप्ट पसंद आई हैं. दोनों में से किसी एक प्रोजेक्ट पर सैफ और राघवन साथ में काम करेंगे.

राघवन की पिछली फिल्म अंधाधुन ने बॉक्स ऑफिस पर बेहतरीन प्रदर्शन किया. राधिका आप्टे और आयुष्मान खुराना की जोड़ी को लोगों द्वारा खूब पसंद किया गया. फिल्म ने बाक्स ऑफिस पर अच्छी कमाई की. सैफ अली खान की बात करें तो उनकी फिल्म बाजार इस साल रिलीज हुई. फिल्म कोई खास कमाल दिखा पाने में नाकाम रही.

ये पहला मौका नहीं होगा जब दोनों कलाकार किसी फिल्म के लिए एक साथ जुड़ रहे हों. राघवन की एक हसीना थी और एजेंट विनोद में भी दोनों पहले साथ काम कर चुके हैं. इसके अलावा सैफ लंबे वक्त बाद अजय देवगन के साथ एक फिल्म में नजर आने वाले हैं. फिल्म में वे निगेटिव रोल प्ले करते हुए नजर आएंगे.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें