scorecardresearch
 

SOTY 2 के सेट पर बाल-बाल बची थीं अनन्या पांडे, एक्ट्रेस ने सुनाया वाकया

अनन्या ने कहा कि फिल्म में ये सीन ही नदारद था तो मैं मन ही मन सोच रही थी कि इस सीन के लिए मैंने अपनी ज़िंदगी दांव पर लगाई थी और इस सीन को ही एडिट कर दिया गया.

अनन्या पांडे अनन्या पांडे

अनन्या पांडे अपनी पहली ही फिल्म स्टूडेंट ऑफ दि इयर 2 के सेट पर घायल होते होते बचीं थी. एक चैट शो पर अनन्या ने बताया कि टाइगर श्रॉफ उन्हें बचाने आए थे लेकिन स्थिति की गंभीरता देखते हुए उन्होंने वापस जाने का फैसला किया था.

उन्होंने एक इंटरव्यू में बातचीत करते हुए कहा कि मैं उस दौरान एक गाड़ी में बैठी थी. अचानक उस गाड़ी के एयरबैग्स खुल गए थे. टाइगर मुझे बचाने आए थे लेकिन जब उन्हें एहसास हुआ कि कार में धमाका हो सकता है तो वे मुझे छोड़कर दूसरी दिशा में भाग गए.

उन्होंने कहा कि सबने मुझे उस गाड़ी में छोड़ दिया था. मैंने कई हॉरर स्टोरीज़ में देखा है कि जब भी झटके से एयरबैग्स खुलते हैं तो नाक पर चोट लगती है. तो मेरा पहला रिएक्शन तो यही था कि मेरा नाक तो सही सलामत है ना? हालांकि बाद में मुझे एहसास हुआ कि स्थिति कितनी गंभीर हो सकती थी. फिर मैंने फिल्म देखी और जब देखा कि फिल्म में ये सीन ही नदारद था तो मैं मन ही मन सोच रही थी कि इस सीन के लिए मैंने अपनी ज़िंदगी दांव पर लगाई थी और इस सीन को ही एडिट कर दिया गया.

View this post on Instagram

Blessed with (and by) the best 😇 thank u for believing in me, happy birthday Karan ❤️ love u the most! 😘 *cue the dramatic Dharma music*

A post shared by Ananya 👩🏻‍🎓💫 (@ananyapanday) on

गौरतलब है कि स्टूडेंट ऑफ दि इयर 2 के साथ अनन्या पांडे और तारा सुतारिया ने अपने बॉलीवुड करियर की शुरूआत की थी. इस फिल्म के डायरेक्टर पुनीत मल्होत्रा हैं. इस फिल्म को क्रिटिक्स का खास समर्थन नहीं मिला और फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर भी औसत कमाई की है. इससे पहले साल 2012 में स्टूडेंट ऑफ दि इयर के साथ आलिया भट्ट, वरूण धवन और सिद्धार्थ मल्होत्रा ने डेब्यू किया था.

View this post on Instagram

Ur only as good as ur team is!!! You guys are my world 💖🤩🧿 (missing @vardannayak @sajzdot @fionadsouza14 @shilpanivilkar @hussainmgavande & Vishaal)

A post shared by Ananya 👩🏻‍🎓💫 (@ananyapanday) on

गौरतलब है कि अपनी पहली फिल्म रिलीज़ होने से पहले ही अनन्या पांडे ने अपना दूसरा प्रोजेक्ट साइन कर लिया था. वे साल 1978 में आई फिल्म पति पत्नी और वो के रीमेक में काम कर रही हैं. इस फिल्म में भूमि पेडनेकर और कार्तिक आर्यन लीड रोल्स में होंगे. इस फिल्म को मुदस्सर अजीज डायरेक्ट कर रहे हैं और ये फिल्म 6 दिसंबर को रिलीज़ होने जा रही है. 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें