scorecardresearch
 

खाली पीली में ईशान संग अनन्या का रोमांस, मुंबईया रंग-ढंग में आएंगी नजर

डायरेक्टर मकबूल खान की ये फिल्म एक यंग और दिलचस्प रोलर कोस्टर राइड का वादा करती है. इस प्रेम कहानी की शुरुआत तब होती है जब एक रात एक लड़का और एक लड़की मिलते हैं.

ईशान खट्टर-अनन्या पांडे ईशान खट्टर-अनन्या पांडे

अनन्या पांडे और ईशान खट्टर साथ में फिल्म खाली पिली में काम कर रहे हैं. इस फिल्म की कहानी मुंबई के दो टपोरियों के बारे में हैं और ये एक इंटेंस रोमांटिक फिल्म है. फिल्म के बारे में बात करते हुए अनन्या पांडे ने बताया कि उन्हें इस फिल्म की शूटिंग में मजा आ रहा है. वे हमेशा से ऐसा फिल्म करना चाहती थीं और ये उनके लिए किसी सपने के सच होने जैसा है.

डायरेक्टर मकबूल खान की ये फिल्म एक यंग और दिलचस्प रोलर कोस्टर राइड का वादा करती है. इस प्रेम कहानी की शुरुआत तब होती है जब एक रात एक लड़का और एक लड़की मिलते हैं.

स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2 और पति पत्नी और वो के बाद खाली पीली अनन्या पांडे की तीसरी फिल्म है. जहां अनन्या ने पहली फिल्म में टाइगर श्रॉफ और तारा सुतारिया संग काम किया वहीं दूसरी में वो कार्तिक आर्यन और भूमि पेडनेकर संग हैं. एपीआई नई फिल्म में ईशान खट्टर के साथ काम करने पर अनन्या को खुशी हो रही है.

टाइगर श्रॉफ के बारे में बोलीं अनन्या

उन्होंने इस बारे में एक ग्रुप इंटरव्यू में बताया, 'मैं एक इंटेंस रोमांटिक फिल्म करने का इंतजार कर रही थी. ईशान के साथ काम करना बहुत मजेदार है, जब वो सेट पर आता है माहौल ही बदल जाता है. हमारा पूरा सेट रात पर आधारित है.

वहीं अपने को स्टार टाइगर के बारे में बात करते हुए अनन्या ने कहा, टाइगर तो 10 बजे सो जाता है, तो हमने रात में कोई शूटिंग नहीं करते थे. अब जब ईशान के साथ काम कर रही हूं, और ये फिल्म जैसे सब्जेक्ट पर है. तो मेरे लिए इस पूरी फिल्म का रात पर ही सेट होना मेरे लिए एक चैलेंज है.'

View this post on Instagram

एक देढ़ शाणा, एक item, एक taxi, और एक रात की कहानी। अपुन ला रहे हैं 2020 ki सबसे रापचिक picture. It's time for #KhaaliPeeli 🚕🔥 Directed by @macriaan 🌪 June 12, 2020. Mark. Your. Date. @ananyapanday 🦄 @zeestudiosofficial @aliabbaszafar @ihimanshumehra @shariq_patel @vyasabhishek77

A post shared by Ishaan (@ishaankhatter) on

टपोरी पूजा का किरदार निभा रही अनन्या

अनन्या ने ये भी बताया कि इस फिल्म के लिए उन्हें अपना बोलने का तरीका बदलना पड़ा है. उन्होंने कहा, 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2 और पति पत्नी और वो में मैंने वैसे ही बात की है जैसे मैं असल जिंदगी में करती हूं. खाली पीली में, मेरा किरदार पूजा बम्बईया भाषा में बात करता है. ये पहली फिल्म है जहां मुझे अपने बोलने का तरीका बदलना पड़ रहा है.'

उन्होंने आगे कहा, 'जब आप अपने आप को आप जैसे इंसान हो उससे अलग कर लेते हो तो दिक्कत नहीं होती. मैं इस फिल्म के साथ बहुत आजाद महसूस कर रही हूं. मैं कुछ भी कर रही हूं और कोई मुझे कुछ नहीं बोल रहा क्योंकि मैं अपना असल किरदार नहीं निभा रही, मैं तो पूजा हूं. पूजा कुछ भी कर सकती है.'

बता दें कि फिल्म खाली पीली को अली अब्बास जफर और जी स्टूडियो प्रोड्यूस कर रहा है. इस फिल्म में ईशान और अनन्या के साथ-साथ राजी एक्टर जयदीप अहलावत भी होंगे. खाली पीली की रिलीज डेट 12 जून, 2020 तय हुई है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें