scorecardresearch
 

देखें अनन्या पांडे की थ्रोबैक फोटो, बहुत खास रहा है इस फैमिली मेंबर संग रिश्ता

स्टूडेंट ऑफ द ईयर से बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली एक्ट्रेस अनन्या पांडे ने अपनी पहली फिल्म से ही लोगों के दिलों में खास जगह बनाई है. ग्लैमरस फोटो को लेकर चर्चा में रहने वाली अनन्या पांडे अब एक नई तस्वीर को लेकर सुर्खियों में आ गई हैं.

अनन्या पांडे की फैमिली थ्रोबैक फोटो अनन्या पांडे की फैमिली थ्रोबैक फोटो

स्टूडेंट ऑफ द ईयर से बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली एक्ट्रेस अनन्या पांडे ने अपनी पहली फिल्म से ही लोगों के दिलों में खास जगह बनाई है. अनन्या की डेब्यू फिल्म में उनकी एक्टिंग को काफी पसंद किया गया. फैन्स ने उन्हें बहुत प्यार भी दिया. ग्लैमरस फोटो को लेकर चर्चा में रहने वाली अनन्या पांडे अब एक नई तस्वीर को लेकर सुर्खियों में आ गई हैं.

दरअसल, हाल ही में अनन्या पांडे की मॉम भावना पांडे ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर फैमिली की एक थ्रोबैक फोटो शेयर की है. फैमिली थ्रोबैक फोटो में सबसे ज्यादा ध्यान नन्ही अनन्या अपनी और खींच रही हैं. थ्रोबैक फोटो में अनन्या बहुत ज्यादा क्यूट लग रही हैं. इस फोटो की सबसे खास बात ये है कि नन्ही अनन्या अपने दादा जी की गोद में बैठी बहुत खुश दिखाई दे रही हैं. अनन्या की मॉम ने ये थ्रोबैक फोटो शेयर करते हुए कैप्शन दिया, 'दादा जी की फेवरेट.'

बिग बॉस में कंटेस्टेंट्स के बीच छिड़ी जंग, देवोलीना ने शहनाज को मारा थप्पड़!

View this post on Instagram

♥️♥️♥️ #dadajis favourite

A post shared by Bhavana Pandey (@bhavanapandey) on

बता दें कि भावना पांडे ने ये स्पेशल कैप्शन अनन्या के लिए लिखा है. क्योंकि अनन्या अपने दादा जी की गोदी में बहुत ही सुकून और खुशी के साथ बेठी हुई दिखाई दे रही हैं. वहीं, उनके दादा जी की मुस्कान भी साफ नजर आ रही है. थ्रोबैक फोटो में अनन्या पिंक कलर की फ्रॉक पहने हुए दिखाई दे रही हैं. अनन्या के बालों में पिंक कलर के हेयर क्लिप्स भी लगे हुए हैं.

इन फिल्मों में काम कर रही हैं अनन्या पांडे-

अनन्या की प्रोफेशनल लाइफ की बात करें तो वो इन दिनों फिल्म पति पत्नी और वो की शूटिंग में बिजी हैं. इस फिल्म में अनन्या के साथ कार्तिक आर्यन और भूमि पेडनेकर भी नजर आएंगी. इस फिल्म के अलावा अनन्या अली अब्बास जफर की फिल्म खाली पीली में भी दिखेंगी.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें