scorecardresearch
 

ये हैं बिग बॉस 12 के टॉप 6 कंटेस्टेंट, किसमें है विनर बनने का दम?

Bigg Boss 12 Finale Week सीजन 12 की ट्रॉफी किस कंटेस्टेंट के नाम होगी, 4 दिन बाद इसका खुलासा होगा. सोशल मीडिया ट्रेंड्स में दीपिका इब्राहिम कक्कड़ और Sreesanth को Winner बताया जा रहा है. लेकिन बाकियों के फैंडम को कम आंकना गलत होगा.

श्रीसंत-दीपिका कक्कड़ इब्राहिम (ट्विटर) श्रीसंत-दीपिका कक्कड़ इब्राहिम (ट्विटर)

साल 2018 खत्म होने के साथ टीवी ऑडियंस का फेवरेट शो Bigg Boss-12 भी ऑफ एयर हो जाएगा. 30 दिसंबर को ग्रैंड फिनाले होगा. सीजन 12 की ट्रॉफी किस कंटेस्टेंट के नाम होगी, 4 दिन बाद इसका खुलासा होगा. Bigg Boss हाउस में फिलहाल 6 कंटेस्टेंट्स हैं. टॉप-6 में 3 सेलेब्रिटी और 3 कॉमनर सदस्य हैं. सोशल मीडिया ट्रेंड्स दीपिका, Sreesanth में से किसी एक के Winner बनने का दावा कर रहे हैं.

बाकी 4 कंटेस्टेंट्स का नाम दूर-दूर तक नहीं दिख रहा. लेकिन बाकियों के फैंडम को कम आंकना गलत होगा. सीजन-10 में मनवीर गुर्जर का विनर बनना इसका सबसे बड़ा सबूत है. बानी जे जैसी बड़ी सेलेब्रिटी को हराकर कॉमनर मनवीर गुर्जर ने ट्रॉफी अपने नाम की. इससे पहले भी विंदू दारा सिंह ने मशहूर एक्ट्रेस पूनम ढिल्लन को हराकर तीसरा सीजन अपने नाम किया था. करणवीर बोहरा, दीपक ठाकुर, सुरभि राणा और रोमिल चौधरी के फैंस भी पूरे जोश के साथ अपने चहेते कंटेस्टेंट को जिताने में जुटे हैं.

आइए आपको बताते हैं इस वक्त घर में मौजूद कंटेस्टेंट में कौन किस वजह से बन सकता है विनर...

#1. श्रीसंत

श्रीसंत को लेकर सोशल मीडिया पर जबरदस्त क्रेज बना हुआ है. कई बॉलीवुड और टीवी सेलेब्स क्रिकेटर के सपोर्ट में हैं. श्रीसंत की फैन आर्मी ट्विटर पर कई सारे #अकाउंट के जरिए धुआंधार सपोर्ट इकट्ठा कर रही है. श्रीसंत इंटरनेशनल क्रिकेटर हैं. क्रिकेट फैंस  के बीच उनकी तगड़ी फैन फॉलोइंग है. BCCI बैन के बाद वे एक्टिंग में सक्रिय हुए. मलयालम इंडस्ट्री में वे विलेन के रोल में फेमस हैं. केरल और बाकी साउथ इंडियन स्टेट्स में श्रीसंत के काफी फैंस हैं.

एक्स कंटेस्टेंट्स शिल्पा शिंदे, काम्या पंजाबी, मनवीर गुर्जर, प्रीतम, मनु पंजाबी, शिवाशीष मिश्रा, जसलीन, प्रियांक शर्मा, अर्शी खान श्रीसंत के सपोर्ट में हैं. एक्ट्रेस जरीन खान ने भी श्रीसंत के लिए वोट अपील की है.

#2. दीपिका कक्कड़ इब्राहिम

''ससुराल सिमर का'' फेम एक्ट्रेस दीपिका कक्कड़ इब्राहिम टीवी वर्ल्ड का पॉपुलर चेहरा हैं. फेवरेट बहू कैटिगरी में दीपिका ने कई अवॉर्ड्स जीते. वे बिग बॉस सीजन 12 की सबसे मजबूत कंटेस्टेंट मे से हैं. उनके विनर बनने के भरपूर चांस है. टीवी वर्ल्ड से उन्हें सेलेब्स का काफी सपोर्ट मिल रहा है. दीपिका के पति शोएब के फैंस भी दीपिका के लिए वोट कर रहे हैं. बिग बॉस हाउस में दीपिका के वजूद पर अक्सर सवाल उठे हैं. फैंस की मानें तो टॉप-2 में दीपिका और श्रीसंत के बीच मुकाबला होने के गोल्डन चांस हैं.

#3. करणवीर बोहरा

करणवीर बिग बॉस हाउस के तीसरे सेलेब्रिटी कंटेस्टेंट हैं. हालांकि उनके गेम को दर्शकों ने ज्यादा सराहा नहीं है. महानता दिखाने के चक्कर में केवी ने शो में अपनी नैय्या डुबाई. हालांकि नागिन फेम एक्टर के फैंस को उनके गेम से कोई फर्क नहीं पड़ा. साधारण प्रदर्शन के बावजूद केवी फैंस की बदौलत टॉप-6 में हैं. टीवी इंडस्ट्री के मोस्ट पॉपुलर रोमांटिक हीरो रहे केवी का स्टारडम दीपिका, श्रीसंत के कम नहीं है. ऐसा भी संभव है कि बड़ा उलटफेर हो जाए और केवी विनर बन जाए.

#4. दीपक ठाकुर

सिंगर दीपक ठाकुर की यूपी और बिहार में जबरदस्त फैन फॉलोइंग है. बिहार के आथर गांव से आए दीपक ठाकुर गरीब परिवार से आते हैं. दीपक की सादगी और रुरल टच, उन्हें बाकी कंटेस्टेंट से अलग बनाता है. वो सिंगर भी हैं. दीपक बिहार के स्टार बन चुके हैं. उनकी फैन फॉलोइंग को कम आंकना अनुचित होगा. अपनी सूझ-बूझ, स्ट्रैटजी और एंटरटेनमेंट फैक्टर से दीपक ने दर्शकों को इंप्रेस किया है. एक वेबसाइट के ऑनलाइन पोल के मुताबिक, श्रीसंत और दीपक ठाकुर टॉप-2 कंटेस्टेंट बने हुए हैं. वहीं दीपिका तीसरे नंबर हैं.

#5. सुरभि राणा

सुरभि राणा मूल रूप से हिमाचल के हमीरपुर से हैं. बिग बॉस से पहले वे रियलिटी शो MTV Roadies Xtreme 2018 की कंटेस्टेंट रहीं. उन्हें रोडीज से युवाओं के बीच खासी लोकप्रियता मिली. चाहे उन्हें बिग बॉस सीजन 12 की सबसे लड़ाकू कंटेस्टेंट कहा जा रहा हो, लेकिन ये भी सच है कि बतौर वाइल्ड कार्ड जबसे उन्होंने एंट्री की शो को मसाला कंटेंट देने की भरपूर कोशिश की. सुरभि ने घर में सभी टास्क शिद्दत से निभाए हैं. उनका गेम दर्शकों ने पसंद किया है. टॉप-3 में उनकी जगह पक्की मानी जा रही है.

#6. रोमिल चौधरी

हरियाणा के वकील रोमिल चौधरी को सीजन 12 का मास्टरमाइंड कहा गया है. उन्होंने अपनी सूझ बूझ से कई टास्क जीते हैं. रोमिल को हरियाणा और यूपी बेल्ट का खासा सपोर्ट हासिल है. रोमिल शो में अपने जोड़ीदार निर्मल सिंह के साथ आए थे. एक बार रोमिल एविक्ट होते होते बचे हैं. उनका गेम हर दिन बेहतर हुआ है. रोमिल के जाट फैंस को कम आंकना सबसे बड़ी गलती होगी. सोशल मीडिया पर वकील बाबू के फैंस एग्रेसिव सपोर्ट दिखा रहे हैं.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें