scorecardresearch
 

बाहुबली में रोल चाहते थे अमिताभ, मगर राजामौली ने खड़े कर दिए हाथ

'बाहुबली 2' दर्शकों को पसंद तो बहुत आ रही है लेकिन कम ही लोगों को पता होगा कि इस फिल्म का हिस्सा अमिताभ बच्चन भी बनना चाहते थे लेकिन फिल्म के डायरेक्टर एसएस राजामौली उन्हें फिल्म में ले नहीं पाए.

अमिताभ बच्चन अमिताभ बच्चन

'बाहुबली 2' ने सात दिन में 750 करोड़ रुपये से अधिक का कलेक्शन कर लिया है. फिल्म लोगों को बेहद पसंद आ रही है. लेकिन क्या आप जानते हैं अमिताभ बच्चन भी इस फिल्म में काम करना चाहते थे. उन्होंने डायरेक्टर एसएस राजामौली से इस बारे में बात भी की थी लेकिन राजामौली के पास अमिताभ के लिए कोई रोल नहीं था, इसलिए अमिताभ इस फिल्म का हिस्सा नहीं बन सके.

सिर्फ अमिताभ ही नहीं बल्कि श्रीदेवी भी इस फिल्म का हिस्सा बन सकीं, लेकिन यह भी मुमकिन नहीं हो पाया. दरअसल राजमाता के रोल के लिए राजामौली ने श्रीदेवी से बात की थी लेकिन श्रीदेवी ने रोल के लिए 6 करोड़ रुपये की डिमांड रखी थी, इस कारण राजामौली ने श्रीदेवी को फिल्म में नहीं लिया.

पहले हफ्ते में ही सबसे कमाऊ फिल्म बनी 'बाहुबली-2', 7 दिन में 750 करोड़

श्रीदेवी के मना करने के बाद यह रोल राम्या कृष्णन ने निभाया, जिसके लिए उनकी बहुत तारीफ हो रही है.

बता दें कि फिल्म 250 करोड़ रुपये की बजट से बनी थी और सात दिन में वर्ल्ड वाइड फिल्म ने 750 करोड़ रुपये की कमाई कर ली है. फिल्म के 20 मिनट के क्लाइमैक्स को शूट करने में 30 करोड़ रुपये का खर्च आया है.

5 साल तक बिना ब्रेक शूटिंग करने के बाद अब 1 महीने की छुट्टी पर गए प्रभास

फिल्म ने रिलीज के पहले ही दिन रिकॉर्ड बनाते हुए भारत में 121 करोड़ रुपये की कमाई कर ली थी. इतना ही नहीं फिल्म ने एडवांस बुकिंग के मामले में भी रिकॉर्ड बनाया था. ऑनलाइन बुकिंग शुरू होने के 24 घंटे के भीतर ही फिल्म के 10 लाख टिकट बिक चुके थे.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें