scorecardresearch
 

अमीश त्रिपाठी की किताब 'इमॉर्टल्स ऑफ मेलुहा' पर बनेगी हॉलीवुड फिल्म!

भारतीय लेखक अमीश त्रिपाठी की मशहूर किताब 'द इमॉर्टल्स ऑफ मेलुहा' पर हॉलीवुड में फिल्म बनने वाली है. एक भारतीय लेखक की इस उपलब्धि पर सोशल मीडिया इतना उत्साहित हुआ कि ट्विटर पर अमीश त्रिपाठी दिन भर ट्रेंड करते रहे. ट्विटर पर उन्हें जमकर बधाइयां और शुभकामनाएं दी गईं.

इमॉर्टल्स ऑफ मेलुहा इमॉर्टल्स ऑफ मेलुहा

भारतीय लेखक अमीश त्रिपाठी की मशहूर किताब 'द इमॉर्टल्स ऑफ मेलुहा' पर हॉलीवुड में फिल्म बनने वाली है. अमीश की इस उपलब्धि पर सोशल मीडिया इतना उत्साहित हुआ कि ट्विटर पर उनका नाम दिन भर ट्रेंड करता रहा. ट्विटर पर उन्हें जमकर बधाइयां और शुभकामनाएं दी गईं.

भारतीय साहित्य बाजार में 'शिवा ट्रायॉलजी' से धूम मचाने वाले अमीश के लिए यह निश्चित रूप से बड़ी उपलब्धि है. एक अमेरिकी प्रोड्यूसर ने किताब के अधिकार खरीद लिए हैं. खुद अमीश ने जयपुर लिटरेचर फेस्टिवल में यह बात बताई थी, हालांकि रकम का खुलासा उन्होंने नहीं किया.

उनकी लिखी शिवा ट्रायॉलजी सीरीज की 20 लाख प्रतियां बिक चुकी हैं. 'द इमॉर्टल्स ऑफ मेलुहा' के हिंदी अधिकार बॉलीवुड फिल्ममेकर करण जौहर पहले ही खरीद चुके हैं.

शिवा ट्रायॉलजी के तहत अमीश की तीन किताबें आ चुकी हैं और तीनों ही भारतीय बाजार में सुपरहिट साबित हुईं. ये हैं, 'द इमॉर्टल्स ऑफ मेलुहा' (2010), 'द सीक्रेट ऑफ नागाज' (2011) और 'द ओथ ऑफ वायुपुत्राज' (2013). तीनों किताबों के हिंदी अनुवाद भी आसानी से उपलब्ध हैं.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें