scorecardresearch
 

सड़क में मां को फेंका गया था खिड़की से बाहर, शॉक्ड हो गई थीं आलिया भट्ट

सड़क एक चर्चित फिल्म थी जिसका निर्देशन महेश भट्ट ने किया था. इसमें संजय दत्त, पूजा भट्ट, सदाशिव अमरापुरकर ने महत्वपूर्ण भूमिकाएं निभाई थी. अब महेश, आलिया के साथ सड़क 2 बनाएंगे.

उड़ता पंजाब के एक सीन में आलिया भट्ट उड़ता पंजाब के एक सीन में आलिया भट्ट

अपने पिता महेश भट्ट की फिल्म "सड़क 2" में पहली बार काम करने को लेकर आलिया भट्ट काफी एक्साइटेड हैं. एक इंटरव्यू में उन्होंने कहा, "जब उन्होंने यह फिल्म देखी थी तब वो काफी छोटी थीं. एक सीन में अपनी मां (सोनी राजदान) को खिड़की के बाहर फेके जाने को देखकर मैं शॉक्ड हो गई थी."

आलिया ने बताया कि इस सीन से वो काफी परेशान थीं और उन्होंने इसे लेकर अपने डैडी (महेश भट्ट) से भी सवाल पूछा कि उन्होंने ऐसा क्यों किया? आलिया के मुताबिक तब उनकी समझ इतनी नहीं थी कि वो यह समझ सकें कि असल में ये सिर्फ एक फिल्म है. हकीकत में वो (मां) बाहर नहीं फेंकी गई थीं.

बताते चलें कि सड़क 2 में काम करना आलिया के लिए किसी सपने के पूरा होने जैसा है.

जसलीन पर हुआ था मेकअप का साइड इफेक्ट, चेहरे पर हुए 100 पिंपल

उधर, मुंबई में आयोजित एक इवेंट के दौरान आईएएनएस से आलिया ने कहा, "मीडिया के लोग हमेशा मुझसे ऐसा सवाल करते थे कि मैं कब अपने पिता के साथ काम करूंगी. आखिरकार अब मैं अपने पिता के साथ काम कर रही हूं. यह मेरे लिए बहुत स्पेशल होने जा रहा है."

BB12: मंगेतर को यादकर रोईं सृष्टि, सरप्राइजिंग है लव स्टोरी

ब्रह्मास्त्र में आलिया

आलिया भट्ट इन दिनों रणबीर कपूर के साथ "ब्रह्मास्त्र" की शूटिंग में व्यस्त हैं. उन्होंने कहा, "ब्रह्मास्त्र भारत में सिनेमा को अगले स्तर पर ले जाएगी." एक इवेंट में सवाल का जवाब देते हुए उन्होंने कहा, "फिल्म को लेकर हम सभी उत्साहित हैं. मुझे लगता है कि 'ब्रह्मास्त्र' भारतीय सिनेमा को अगले स्तर पर ले जाएगी इसलिए मैं अगले साल के लिए बहुत उत्साहित हूं."

श्रीदेवी की मौत के बाद जाह्नवी से कैसे बदले रिश्ते? अर्जुन ने बताया

'ब्रह्मास्त्र' में आलिया के अलावा रणबीर कपूर, दक्षिण भारतीय अभिनेता नागार्जुन और 'नागिन' फेम मौनी राय भी हैं. यह फिल्म 15 अगस्त 2019 को रिलीज होगी.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें