scorecardresearch
 

जरीन खान ने कहा, सलमान ने लॉन्च किया लेकिन इंडस्ट्री में टिके रहना मैंने खुद सीखा

जरीन ने इंडस्ट्री में अपने दस साल पूरे करने पर कहा कि ये मेरे फैंस का प्यार और सपोर्ट है जिसकी वजह से मैंने इंडस्ट्री में सफलता पूर्वक 10 साल पूरे कर लिए हैं. मैं किसी फिल्मी फैमिली से नहीं हूं और ना ही मैं मेरा इंडस्ट्री में कोई गॉड फादर है, हां जब मैंने इस बॉलीवुड में कदम रखा था तो सलमान खान ने मेरी काफी मदद की

जरीन खान जरीन खान

एक्ट्रेस जरीन खान को बॉलीवुड डेब्यू किए हुए 10 साल पूरे हो चुके हैं. सलमान खान के साथ फिल्म "वीर" से अपने फिल्मी करियर की शुरुआत करने के बाद जरीन खान कई फिल्मों में अपनी एक्टिंग का दम दिखा चुकी हैं. आजतक के साथ विशेष बातचीत में जरीन खान ने हर मुद्दे पर खुलकर बात की और ये भी बताया कि OTT प्लेटफॉर्म को लेकर उनकी क्या राय है.

सवाल – OTT प्लेटफॉर्म के बारे में आपकी क्या है, क्या आप भी वेब सीरीज में काम करने के लिए तैयार हैं ?

जरीन खान – मैं काफी वक्त से वेब सीरीज में काम करना चाहती हूं पर शायद इंडस्ट्री के लोगों को ऐसा लगता है कि मैं OTT प्लेटफॉर्म पर काम नहीं करुंगी, पर सच ये है कि मैं चाहती हूं कि वेब सीरीज का हिस्सा बनूं, लेकिन मुझे अभी उस तरीके के रोल ऑफर नहीं हो रहे हैं. जिस तरीके का काम मैं करना चाहती हूं. मैं डिजिटल प्लेटफॉर्म पर भी अपनी एक्टिंग का दम दिखाना चाहती हूं और मैं देख रही हूं कि डिजिटल प्लेटफॉम पर काफी अच्छी कंटेंट आ रहा है और मैं भी उस अच्छे कंटेंट का हिस्सा बनना चाहती हूं.

View this post on Instagram

🦹🏻‍♀️ #ZareenKhan

A post shared by Zareen Khan 🦄🌈✨👼🏻 (@zareenkhan) on

सवाल – आपको फिल्म इंडस्ट्री में 10 साल पूरे हो गए हैं, लेकिन कई लोग ये बातें करते हैं कि सलमान खान ने ना सिर्फ आपको बॉलीवुड में लॉन्च किया बल्कि आपका करियर संवारने में काफी मदद भी की ?

जरीन खान – ये सिर्फ मेरे फैंस का प्यार और सपोर्ट है जिसकी वजह से मैंने इंडस्ट्री में सफलता पूर्वक 10 साल पूरे कर लिए हैं, जैसे कि आप जानते हैं कि मैं किसी फिल्मी फैमिली से नहीं हूं और ना ही मैं मेरा इंडस्ट्री में कोई गॉड फादर है, हां जब मैंने इस बॉलीवुड में कदम रखा था तो सलमान खान ने मेरी काफी मदद की लेकिन लोगों को अभी भी यही लगता है कि सलमान खान मुझे काफी काम दिलाते हैं लेकिन ये सच नहीं है सलमान मुझे इंडस्ट्री में काम नहीं दिलाते हैं. सलमान मेरे दिल के बहुत करीब हैं और हमेशा रहेंगे और मैं उनकी बहुत इज्जत करती हूं, क्योंकि अगर आज मैं इस इंडस्ट्री का हिस्सा हूं तो उनकी बदौलत हूं लेकिन इस इंडस्ट्री का हिस्सा बनने के बाद का सफर मैंने खुद तय किया है.

सवाल – आपके अफेयर्स के बारे में कई तरह की अफवाहें फैली हैं, जो बाद में या तो झूठी निकली या फिर आपने उन्हें झूठा करार कर दिया. लेकिन क्या वाकई जरीन की जिंदगी में कोई स्पेशल इंसान नहीं है?

जरीन खान – सच्चाई ये है कि कई लोगों को गॉसिप करने में बड़ा मजा आता है, लोग सोचते हैं कि एक एक्ट्रेस होने के बावजूद और ग्लैमर वाली इंडस्ट्री का हिस्सा होने के बावजूद जरीन की सिंपल लाइफ कैसे हो सकती है. लेकिन सच तो ये है कि मैं इस तरह की ड्रामेबाजी से दूर रहना ही पसंद करती हूं और शायद यही वजह है कि मैं बहुत ही सिंपल और सुकून वाली जिंदगी जीती हूं. अपनी फैमिली के साथ और उन चंद दोस्तों के साथ जिन्हें मैं स्कूल और कॉलेज के टाइम से जानती हूं, दूसरा आप ये भी देखते होंगे कि मैं ज्यादातर फिल्मी पार्टीज या फिल्की फंक्शन में दिखाई नहीं देती हूं. क्योंकि लोगों के पास मेरे बारे में ज्यादा जानकारी नहीं है तो इसलिए वो तरह-तरह की अफवाहें उड़ाते रहते हैं. पर चलो ये भी अच्छी बात है कि वो मेरे बारे में अफवाहें फैला रहे हैं इससे पता चलता है कि मैं उनके जहन में तो हूं.

भाई तैमूर के बिना इनाया ने कैसे मनाई राखी, देखें पटौदी पर‍िवार का सेलिब्रेशन

अस्पताल में एडमिट अभ‍िषेक बच्चन को रक्षाबंधन पर बहन श्वेता ने किया याद, शेयर की तस्वीर

सवाल – सलमान खान के साथ आपके करियर की शुरुआत हुई और फिर उसके बाद आपने अपनी अलग-अलग फिल्मों में कई सारे एक्टर्स के साथ काम किया लेकिन ऐसा कौन सा एक्टर है जिसके साथ काम करने का आपको अभी भी इंतजार है ?

जरीन खान – मैं रणवीर सिंह की बहुत बड़ी फैन हूं तो एक तो मुझे उनके साथ काम करना है, माफ कीजिएगा मैं एक नाम नहीं लूंगी मुझे और दो नाम लेने होंगे, क्योंकि मैं सैफ अली खान के साथ भी काम करना चाहती हूं और मुझे आमिर खान के साथ भी काम करना है. क्योंकि आप जानते हैं कि वो बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट माने जाते हैं तो इन तीनों के साथ काम करने का मेरा बहुत मन है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें