scorecardresearch
 

इस शर्त पर आमिर खान के बेटे जुनैद की बॉलीवुड में होगी एंट्री

Aamir Khan son Junaid joining Bollywood बॉलीवुड में श्रीदेवी की बेटी जाह्नवी कपूर और सैफ अली खान की बेटी सारा अली खान के बाद एक बड़े स्टार किड की एंट्री होने वाली है.

जुनैद-किरण संग आमिर खान PHOTO- योगेन शाह जुनैद-किरण संग आमिर खान PHOTO- योगेन शाह

Aamir Khan son Junaid joining Bollywood बॉलीवुड में श्रीदेवी की बेटी जाह्नवी कपूर और सैफ अली खान की बेटी सारा अली खान के बाद एक बड़े स्टार किड की एंट्री होने वाली है. ये नाम है जुनैद खान, आमिर खान के बड़े बेटे जुनैद पहले डायरेक्शन में कदम रखने वाले थे लेकिन आमिर खान ने खुलासा किया है कि वो बतौर एक्टर ह‍िंदी स‍िनेमा में कदम रखेंगे.

आमिर खान के बेटे की एंट्री किस फिल्म से होगी इसका खुलासा नहीं किया गया है. एक्टर का कहना है कि हम अभी एक बेहतरीन स्क्र‍िप्ट के इंतजार में हैं. लेकिन आमिर खान ने जुनैद की एंट्री के ल‍िए आमिर खान ने एक शर्त भी रखी है. ये शर्त है स्क्रीन टेस्ट पास करने की. आमिर अपने नाम के दम पर जुनैद को बॉलीवुड में एंट्री नहीं द‍िलाना चाहते हैं. वो जुनैद के हुनर पर उसकी पहचान बनाने में यकीन रखते हैं.

View this post on Instagram

Gehri soch :-)

A post shared by Aamir Khan (@_aamirkhan) on

View this post on Instagram

Had one of my best meals in a long time!!! New restaurant at Worli, in Atria Mall, called Mizu. Japanese. Unbelievable food. And crazy deserts. Thank you Lakhan (Chef) thank you Vedant. I'm coming once a month.

A post shared by Aamir Khan (@_aamirkhan) on

आमिर खान ने कहा, मैं जुनैद के लिए सही स्क्र‍िप्ट की तलाश में हूं. मैंने उसका काम देखा है इसल‍िए बहुत खुशी है. मैं स्क्रीन टेस्ट पर व‍िश्वास करता हूं. इसल‍िए जुनैद भी स्क्रीन टेस्ट पास करने के बाद ही शुरुआत करे मैं यही चाहूंगा. आमिर ने कहा, अगर मेरा बेटा स्क्रीन टेस्ट पास नहीं कर पाता है तो मुझे नहीं लगता कि वो एक अच्छा एक्टर बन सकता है. आमिर खान ने कहा, अगर कभी मेरी बायोप‍िक बनी तो मैं चाहूंगा मेरा बेटा वो रोल प्ले करे. मुझे यकीन है कि जुनैद पर्दे पर मेरे रोल को बखूबी न‍िभा सकेगा.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें