scorecardresearch
 

शाहरुख को इन 2 एक्ट्रेस ने पब्लिक में किया KISS, फिर साफ की लिपस्टिक

कुछ कुछ होता है फिल्म की यादों को एक बार फिर तरोताजा करने के लिए फिल्म के न‍िर्देशक करण जौहर ने मुंबई में ग्रैंड पार्टी रखी.

रानी मुखर्जी, शाहरुख खान और काजोल रानी मुखर्जी, शाहरुख खान और काजोल

शाहरुख खान, काजोल और रानी मुखर्जी स्टारर "कुछ कुछ होता है" को रिलीज हुए 20 साल हो चुके हैं. इस मौके पर फिल्म के न‍िर्देशक करण जौहर ने मुंबई में ग्रैंड पार्टी रखी.

इस पार्टी में श्वेता बच्चन, स‍िद्धार्थ कपूर, नेहा धूप‍िया, जाह्नवी कपूर, जोया अक्तर, ईशान खट्टर और करीना कपूर समेत कई बड़े सितारों ने शिरकत की.

इस पार्टी के कई सारे वीडियो और फोटोज सोशल मीडिया पर धूम मचा रहे हैं.  एक वीडियो वायरल हो रहा है, इस वीडियो में शाहरुख, काजोल और रानी मुखर्जी एक साथ पोज देते नजर आ रहे हैं. वीडियो में तीनों एक साथ मस्ती करते दिख रहे हैं. दोनों एक्ट्रेस शाहरुख खान को किस भी करती हैं और फिर लिपस्टिक के निशान को खुद अपने हाथों साफ कर देती हैं.

View this post on Instagram

#ranimukherjee #shahrukhkhan #kajoldevgan #kuchkuchhotahain20years bash @viralbhayani

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani) on

फिल्म में भी शाहरुख खान, काजोल और रानी मुखर्जी की बॉन्डिंग को दिखाया गया था, जिसे लोगों ने खूब सराहा था. असल जिंदगी में भी तीनों देस्त हैं. इस फिल्म के बाद काजोल और शाहरुख की जोड़ी जम गई थी. दोनों ने साथ में कई फिल्मों में एक साथ काम भी किया.

बता दें यह फिल्म फिल्म 16 अक्टूबर 1998 में रिलीज हुई थी. उस वक्त बॉक्स ऑफिस पर ये फिल्म ब्लॉकबस्टर साबित हुई थी. फिल्म के लिए शाहरुख खान को बेस्ट एक्टर और काजोल को बेस्ट एक्ट्रेस का अवॉर्ड मिला था. सलमान खान और रानी मुखर्जी को बेस्ट सपोर्टिंग एक्टर का खिताब दिया गया था. फिल्म के 20 साल पूरे होने की खुशी में पहुंचे ये सेलेब्स.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें