scorecardresearch
 

102 नॉट आउट BO: अमिताभ-ऋष‍ि का जादू बरकरार, कमाए इतने करोड़

सिनेमा हॉल में इन दिनों फिल्म 102 नॉट आउट से अमिताभ बच्चन और ऋषि कपूर की जोड़ी अरसे बाद धमाल मचा रही है, दूसरे हफ्ते में फिल्म की कमाई 32 करोड़ पहुंच गई है.

'102 नॉट आउट' पोस्टर '102 नॉट आउट' पोस्टर

सिनेमा हॉल में इन दिनों फिल्म 102 नॉट आउट से अमिताभ बच्चन और ऋषि कपूर की जोड़ी अरसे बाद धमाल मचा रही है, दूसरे हफ्ते में फिल्म की कमाई 32 करोड़ पहुंच गई है. तरण आदर्श ने सोशल मीडिया पर फिल्म की कमाई के बारे में जानकारी साझा की. गुजराती प्ले पर बनी इस फिल्म को दर्शक काफी पसंद कर रहे हैं.

सच‍िन तेंदुलकर को पसंद आई अमिताभ की 102 नॉट आउट

मास्टर ब्लास्टर सचिन तेंदुलकर अमिताभ बच्चन और ऋषि कपूर स्टारर फिल्म 102 नॉट आउट देखने पहुंचे. फिल्म पर सचिन पर अपनी प्रतिक्रिया दी जिसका वीडियो ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने अपने ट्विटर हैंडल से शेयर किया है. सचिन वीडियो में भावुक होते नजर आ रहे हैं. उन्होंने कहा कि अमिताभ एक्टिंग के मामले में पहले से ही एक अलग लेवल पर थे लेकिन इस फिल्म में वह इससे भी ऊपर चले गए हैं. "102 नॉट आउट" एक बुजुर्ग पिता की कहानी है जिसकी उम्र 102 साल हो चुकी है और उसका बेटा भी अब बूढ़ा हो चुका है.

फिल्म में अमिताभ पिता के किरदार में हैं और ऋषि कपूर ने बेटे की भूमिका निभाई है. अमिताभ और ऋषि कपूर ने 27 साल बाद इस फिल्म से एक साथ पर्दे पर वापसी की है. उमेश शुक्ला के निर्देशन में बनी यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर अच्छा बिजनेस कर रही है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें