scorecardresearch
 

Khesari​​ Lal Yadav New Bhojpuri Holi Song: खेसारी लाल यादव का 'पिचकारी बाबू' गाना वायरल, 5 दिन में मिले 4.8 मिलियन व्यूज

होली के त्यौहार में करीब महीना रह गया है और इस बीच एक के बाद एक हिट भोजपुरी गाने सोशल मीडिया पर धमाल मचा रहे हैं. इसी कड़ी में खेसारी लाल यादव का नया गाना काफी देखा जा रहा है.

Khesari​​ Lal Yadav, New Bhojpuri Song 2021, भोजपुरी होली Khesari​​ Lal Yadav, New Bhojpuri Song 2021, भोजपुरी होली

होली के त्यौहार में करीब महीना रह गया है और इस बीच एक के बाद एक हिट भोजपुरी गाने सोशल मीडिया पर धमाल मचा रहे हैं. इसी कड़ी में खेसारी लाल यादव (Khesari​​ Lal Yadav) का नया गाना काफी देखा जा रहा है. गाने के बोल हैं 'पिचकारी बाबू'. इस भोजपुरी होली सॉन्ग को हफ्ते से भी कम समय में करीब 50 लाख व्यूज मिल चुके हैं.

इस गाने को भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री के सुपरस्टार एक्टर और सिंगर खेसारी लाल यादव ने गाया है. इस गाने को प्यारे लाल यादव कवि जी, आजाद सिंह और श्याम देहाती ने लिखा है. वहीं इसका संगीत रोशन सिंह ने दिया है. 

वेब म्यूजिक यू-ट्यूब चैनल पर रिलीज हुआ ये गाना भोजपुरी दर्शकों के बीच काफी पसंद किया जा रहा है. खेसारी लाल यादव पिछले दो महीनों में कई हिट गाने दे चुके हैं. इसमें 'अपनी तो जैसे तैसे', 'दुई रुपया' और 'धोखेबाज हो गया' समेत कई भोजपुरी गाने शामिल हैं.

खेसारी लाल यादव को भोजपुरी इंडस्ट्री की हिट मशीन माना जाता है. लाखों की संख्या में फैन-फॉलोइंग होने के कारण उनकी फिल्में और गाने रिलीज के साथ ही वायरल हो जाते हैं.

देखें वायरल हो रहा खेसारी लाल यादव का नया भोजपुरी गाना...

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें