scorecardresearch
 

परफॉर्मेंस के बीच सीढ़ियों से गिरी सिंगर, टूटे नाखून-घुटने में लगी चोट, Video

घटना से पहले कैरोल 'Ahora Me Llama' गाने पर परफॉर्म कर रही थीं. उनके साथ उनकी को-परफॉर्मर्स भी डांस कर रही थीं. गाते हुए कैरोल थोड़ा आगे बढ़ती हैं और सीढ़‍ियों के किनारे तक पहुंच जाती हैं. इससे पहले कि वे खुद को संभाल पाती, उनका पैर सीढ़‍ियों पर बैलेंस खो देता है और वे नीचे गिर पड़ती हैं.

X
कैरोल जी कैरोल जी
स्टोरी हाइलाइट्स
  • कॉन्सर्ट के दौरान सीढ़‍ियों से गिरी सिंगर
  • वायरल हो रहा वीड‍ियो

कोलंब‍िया की मशहूर सिंगर Karol G को भरी महफ‍िल में शर्म‍िंदगी का सामना करना पड़ा. कैरोल मियामी कॉन्सर्ट में परफॉर्म कर रही थीं कि अचानक उनका पैर फिसल गया और वे सीढ़‍ियों से नीचे गिर गईं. हजारों लोगों के सामने कैरोल के साथ हुई इस दुर्घटना के बाद, सोशल मीड‍िया पर उनका यह वीड‍ियो खूब देखा जा रहा है. 

इस घटना से पहले कैरोल 'Ahora Me Llama' गाने पर परफॉर्म कर रही थीं. उनके साथ उनकी को-परफॉर्मर्स भी डांस कर रही थीं. गाते हुए कैरोल थोड़ा आगे बढ़ती हैं और सीढ़‍ियों के किनारे तक पहुंच जाती हैं. इससे पहले कि वे खुद को संभाल पाती, उनका पैर सीढ़‍ियों पर बैलेंस खो देता है और वे नीचे गिर पड़ती हैं. कुछ देर बाद कैरोल खुद को संभालती हैं और दोबारा खड़ी हो जाती हैं. इसके बाद वे स्टेज के नीचे से ही परफॉर्म करने लगती हैं. 

'कोई बिना कपड़ों के मेरे शरीर को देख सकता था', न्यूड फोटोज लीक होने के बाद ट्रॉमा में एक्ट्रेस

टूटे नाखून, घुटनों में लगी चोट 

कैरोल का यह वीड‍ियो ट्व‍ीटर और ट‍िक टॉक पर जमकर शेयर किया जा रहा है. लोगों को उनके साथ हुई इस घटना पर अफसोस है और खुशी है कि सिंगर को गंभीर चोट नहीं आई. TMZ रिपोर्ट्स के मुताबिक इस घटना में कैरोल के नाखून टूट गए और उनके घुटने में चोट लगी है. खुद कैरोल ने भी इंस्टाग्राम स्टोरी पर अपने जख्म दिखाए हैं. उनके हाथ और पैर में चोट के निशान देखे जा सकते हैं. 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by KAROL G (@karolg)

सेक्स सीन शूट करना नहीं आसान, कई बार होते हैं फ्रैक्चर, पीरियड्स में भी नहीं रुकता काम

27 अक्टूबर को शुरू हुआ था कॉन्सर्ट 

कैरोल का यह कॉन्सर्ट उनके Bichota Tour का हिस्सा था जिसकी शुरुआत 27 अक्टूबर को डेवनर में हुई थी. पिछले महीने कैरोल ने बताया था कि वे Smirnoff के साथ पार्टनरश‍िप में हैं. इस पार्टनरश‍िप के जर‍िए वे For The People कैंपेन के लिए काम कर रही हैं. 

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें