scorecardresearch
 

19 की उम्र में मेरा रेप हुआ था: लेडी गागा

पॉप स्टार लेडी गागा ने एक रेडियो शो में कबूला कि 19 साल की उम्र में उनके साथ रेप हुआ था. जिससे उबरने के लिए उन्होंने मेंटल और फिजिकल थेरेपी का सहारा लिया.

Lady Gaga Lady Gaga

पॉप स्टार लेडी गागा ने एक रेडियो शो में कबूला कि 19 साल की उम्र में उनके साथ रेप हुआ था. इससे उबरने के लिए उन्होंने मेंटल और फिजिकल थेरेपी का सहारा लिया.

लेडी गागा से जब इस घटना के बारे पूछा गया तो उन्होंने कहा, 'मैं ऐसे खराब दौर से गुजरी कि अब उसे याद करके मुझे कई बार हंसी आती है. क्योंकि मुझे उबरने के लिए कई साल तक मेंटल और फिजिकल थेरपी का सहारा लेना पड़ा है.' लेडी गागा इस घटना के बारे में बात करना नहीं चाहती थीं, उन्होंने रेडियो शो में कहा, 'नहीं, मैं इस पर कोई बात नहीं करना चाहती हूं. अभी खुशनुमा माहौल है, अच्छी चीजों पर बात करते हैं.'

गागा ने अपने इस बुरे दौर के बारे में बात करते हुए कहा, 'एक वक्त था जब इस रेप के बाद मैं 'मैं' नहीं रही थी.  सच बताऊं तो तब मेरी उम्र 19 साल थी. मेरे से 20 साल बड़े म्यूजिक प्रोड्यूसर ने मेरे साथ रेप किया था यह घटना तब हुई जब मैं स्कूल गई हुई थी. मैं तब बहुत सिंपल लड़की थी. तब मुझे लगा कि क्या बड़े इसी तरह से पेश आते  हैं?'

लेडी गागा से यह पूछे जाने पर कि क्या कभी दोबारा उस रेपिस्ट से उनका सामना हुआ, तो गागा बोलीं,  'मुझे लगता है मैं अगर दोबारा उसे देखूंगी तो डर जाऊंगी. मेरे हाथ-पैर सुन्न पड़ जाएंगे. मैंने एक बार उसे एस स्टोर पर देखा था और उसे देखकर डर के मारे जैसे मुझे लकवा मार गया हो.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें