scorecardresearch
 

Velle Review: कॉमेडी फिल्म में करण देओल का कमाल, हंसाकर लोटपोट कर देंगे 'वेल्ले'

Velle Review: अपनी पहली फिल्म 'पल पल दिल के पास' में रोमांस करने के बाद अब सनी देओल के बेटे करण देओल ने कॉमेडी जॉनर में हाथ आजमाया है. आज करण के करियर की दूसरी फिल्म 'वेल्ले' रिलीज हुई है. इस फिल्म में उन्होंने क्या कारनामा कर दिखाया है. आइए जानते हैं हमारे रिव्यू में. 

करण देओल और अभय देओल की फिल्म वेल्ले का पोस्टर करण देओल और अभय देओल की फिल्म वेल्ले का पोस्टर
फिल्म:वेल्ले
3/5
  • कलाकार : अभय देओल, मौनी रॉय, करन देओल, अन्या सिंह, सावंत सिंह प्रेमी, विशेष तिवारी
  • निर्देशक :देवेन मुंजल

सनी देओल के बेटे करण देओल बॉलीवुड में अपनी नई जगह बनाने में लगे हुए हैं. उन्होंने फिल्म 'पल पल दिल के पास' से डेब्यू किया था. अब वह फिल्म 'वेल्ले' में अपने चाचा अभय देओल के साथ नजर आए हैं. फिल्म 'वेल्ले' की कहानी शुरू होती हैं करण के चाचा अभय देओल से जो कि एक फिल्ममेकर है और जो फेमस एक्ट्रेस रोहिणी (मौनी रॉय) के पास बड़ी मशक्कत करने के बाद अपनी फिल्म की कहानी लेकर पहुंचते हैं. अभय अपना नरेशन शुरू करते हैं और फिल्म भी अपने आप में आगे बढ़ती है. यहीं से शुरू होती है तीन पक्के दोस्त राहुल (करण), रैंबो (सावंत सिंह प्रेमी) और राजू (विशेष तिवारी) की कहानी. ये तीनों अपने जीवन में पढ़ाई में पीछे है और हमेशा मस्ती करते रहते हैं.

फिल्म की कहानी में आता है ट्विस्ट
 
एक दिन इन तीनों दोस्तो की गैंग जिसका नाम R3 हैं, स्कूल के प्रिंसिपल की लड़की रिया (अन्या) से आपस में दोस्ती कर लेते हैं. इसके बाद गैंग नाम R4 रख लेते हैं. रिया डांसर हैं और एक डांस प्रतियोगिता में हिस्सा लेना चाहती हैं. लेकिन उसका खड़ूस बाप उसको इस चीज की बिलकुल इजाजत नहीं देता. फिर क्या? रिया अपने दोस्तों के साथ अपनी किडनैपिंग का प्लान बनाती हैं ताकि वो अपने बाप से फिरौती के पैसे लेकर भाग सके और डांस प्रतियोगिता में हिस्सा ले सकें. R3 गैंग इस काम को अंजाम देने में कामयाब भी जाता है. लेकिन इसी समय दूसरे किडनैपर्स आकर रिया को किडनैप कर लेते हैं. अब रिया का क्या होगा और R3 गैंग उसे बचा पाएगा या नहीं यही फिल्म में देखने लायक बात है.

कैसा है डायरेक्शन?
 
फिल्म के डायरेक्टर देवेन मुंजल ने 'वेल्ले' को तेलुगू फिल्म 'ब्रोचेवरेवरुरा' का हिंदी रीमेक बनाया है. उन्होंने फिल्म 'वेल्ले' की कहानी को हर पहलू से मजबूत बनाने की कोशिश की हैं. फिल्म का स्क्रीनप्ले और सिनेमेटोग्राफी काफी जबरदस्त है. देवेन ने फिल्म की कास्टिंग भी काफी अच्छी की हैं.

करण ने किया कमाल
 
फिल्म में करण देओल ने अपनी कॉमिक टाइमिंग से कमाल कर दिया है. उनके को-स्टार्स आन्या सिंह, विशेष तिवारी और सावंत सिंह प्रेमी संग अन्य ने भी बढ़िया काम किया है. फिल्म में अभय देओल का रोल लिमिटेड है. अगर उनका रोल थोड़ा और ज्यादा होता तो यह फिल्म और भी मजेदार बन जाती. इस फैमिली एंटरटेनर फिल्म को आप वीकेंड पर अपने परिवार के साथ बैठकर देखना चाहें तो ऐसा कर सकते हैं. 

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें
ऐप में खोलें×