scorecardresearch
 

सनी देओल ने उड़ाया अपने डांस का मजाक, Kapil Sharma Show पर पहुंचे वेले

बॉलीवुड की अपकमिंग मूवी रिलीज होने जा रही हो और स्टार्स कपिल शर्मा शो में आए ऐसा हो ही नहीं सकता . दिग्गज अभिनेता धमेंद्र दिओल के पोते करण देओल की फिल्म वेले के प्रमोशन के लिए फिल्म के स्टार्स कपिल शर्मा शो में पहुंचे जिसमें करण ने पिता सनी देओल के साथ डांस भी किया और उनके फेमस डायलॉग बोलते भी नजर आए.

X
वेले फिल्म के प्रमोशन के लिए करण देओल पहुंचे कपिल शर्मा शो, डायलॉग से किया सबको दीवाना वेले फिल्म के प्रमोशन के लिए करण देओल पहुंचे कपिल शर्मा शो, डायलॉग से किया सबको दीवाना
स्टोरी हाइलाइट्स
  • कपिल शर्मा में हुआ वेले का प्रमोशन
  • करण ने बोला फेमस डायलॉग
  • 10 दिसंबर को रिलीज होगी वेले

बॉलीवुड के दिग्गज आभिनेता धमेंद्र दिओल के पोते करण देओल इंडस्ट्री में अपनी जगह बनाते जा रहे हैं. फिलहाल करण उनकी अपकमिंग फिल्म वेले के प्रमोशन में बिजी है. हाल ही में उन्हें अभिषेक कपूर, आयुषमान खुराना और वानी कपूर के साथ कपिल शर्मा शो पर देखा गया. ऐपिसोड का छोटा वीडियो कपिल शर्मा शो ने शेयर किया जिसमें देखा गया कि जैसे ही वेले स्टार्स की एंट्री होती है कपिल शर्मा करण से पूछ पड़ते हैं कि आप डांस में अपने पापा, चाच, दादा में से किसको फॉलो करते हो तब ही करण अपने पिता सनी देओल को आवाज लगाते हैं और सनी यारा ओ यारा पर फेमस डांस स्टेप के साथ धमाकेदार एंट्री लेते है. 

मस्ती करते नजर आए स्टार्स

वीडियो में करण अपने पापा सनी देओल का मशहूर डायलॉग "जब यह ढाई किलो का हाथ किसी पर पड़ता है तो आदमी उठता नहीं उठ जाता है" को अपने अंदाज में बोलते नजर आए. सबसे मजेदार था सावन सिंह प्रेमी का अशरफ अली डायलॉग बोलना. साथ ही किकू शर्मा ने अपने आप को आयुषमान का फैन बताते हुए खुराना की ड्रीम गर्ल फिल्म को लेकर काफी तारीफ की. वीडियो में सभी स्टार्स वानी कपूर के टंग ट्विस्टर 'रोड रोलर' में फसते नजर आ रहे है. खासकर की आयुषमान खुराना.

जब गौहर को पड़ा थप्पड़, करीना की ड्रेस की टूटी बेल्ट, एक्ट्रेस के Oops मोमेंट 

दिसंबर में रिलीज होगी वेल्ले

शो में सनी, करण और बाकि स्टार्स अपनी आने वाली फिल्म वेले को प्रमोट करने आए थे. वेले तेलुगु फिल्म ब्रोचेवरायरा का रीमेक है. इस फिल्म में करण का अपने चाचा अभय देओल के साथ पहली बार काम करने जा रहे हैं. जिसमें मोनी रॉय भी एक्टिंग करती नजर आएंगी. देवुन मुंजल के निर्देशन में बनी यह फिल्म 10 दिसंबर को रिलीज होने जा रही है.

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें