scorecardresearch
 

Vicky Kaushal-Katrina Kaif Wedding: कटरीना-विक्की की शादी में गेस्ट बना ये इंटरनेशनल फोटोग्राफर, जानते हैं कौन है वो?

अब बस बचे थे शादी में आने वाले गेस्ट, तो लो जी वो काम भी धीरे-धीरे पूरा होता जा रहा है. हम सब जानते हैं कि कटरीना और विक्की की शादी में बॉलीवुड के बड़े-बड़े सितारे शिरकत करने वाले हैं. पर ये पूरा सच नहीं है, क्योंकि कपल की वेडिंग में सिर्फ देश से ही नहीं, बल्कि विदेश से भी मेहमान आने वाले हैं. 

X
कटरीना कैफ कटरीना कैफ
स्टोरी हाइलाइट्स
  • कटरीना-विक्की की शादी में विदेशी मेहमान
  • पूरी हुई कटरीना की ख्वाहिश

Vicky Kaushal-Katrina Kaif Wedding: दूल्हा-दुल्हन रेडी हैं. वेन्यू रेडी हैं. वेडिंग ड्रेस और मेहंदी की तैयारी भी हो चुकी है. अब बस बचे थे शादी में आने वाले गेस्ट, तो लो जी वो काम भी धीरे-धीरे पूरा होता जा रहा है. हम सब जानते हैं कि कटरीना और विक्की की शादी में बॉलीवुड के बड़े-बड़े सितारे शिरकत करने वाले हैं. पर ये पूरा सच नहीं है, क्योंकि कपल की वेडिंग में सिर्फ देश से ही नहीं, बल्कि विदेश से भी मेहमान आने वाले हैं. 

इंटरनेशनल फोटोग्राफर को मिला है इन्वाइट  
अगले महीने विक्की-कटरानी राजस्थान के एक आलीशान रिजॉर्ट में शादी करने वाले हैं. कपल की शादी में इंटरनेशनल फोटोग्राफर मारियो टेस्टिनो को भी बुलाया गया है. मारियो टेस्टिनो एक इंटरनेशनल फैशन फोटोग्राफर हैं, जिन्होंने 2017 में कटरीना का टॉवल बेस्ड फोटोशूट किया था. मारियो के साथ कटरीना का फोटोशूट एक्सपीरियंस काफी अच्छा रहा था.

पहली फिल्म हुई फ्लॉप, Aayush Sharma को झेलने पड़े भद्दे कमेंट, शेयर किया अनुभव

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Katrina Kaif (@katrinakaif)

शूट के बाद कटरीना ने एक पोस्ट भी शेयर की थी, जिसमें उन्होंने लिखा था कि #TowelSeries की शूटिंग के दौरान अद्भुत अनुभव के लिये शुक्रिया @mariotestino. आपको फिर जल्दी हमसे मिलने आना चाहिये. वैसे किसे पता था कि कटरीना की ये ख्वाहिश इतनी जल्दी पूरी हो जायेगी और मारियो टेस्टिनो उनकी शादी में आयेंगे.

अर्जुन रामपाल को पार्टनर गैब्रिएला ने किया बर्थडे विश, बोलीं- तुम जैसा कोई नहीं

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Katrina Kaif (@katrinakaif)


कबीर खान के घर हुआ था रोका
दीवाली के मौके पर कटरीना कैफ और विक्की कौशल का रोका उनके करीबी दोस्त कबीर खान के घर हुआ था. इन दिनों हर तरफ दोनों की शादी का हल्ला है. कहा जा रहा है कि कटरीना महारानी स्टाइल में शादी करना चाहती थीं. इसलिये कपल ने शादी के लिये वेडिंग वेन्यू राजस्थान रखा है. इनकी शादी को लेकर अब तक इतनी चीजें सामने आ चुकी हैं कि वेडिंग पिक्चर्स का इंतजार करना मुश्किल हो रहा है. 

चलो फिर आने वाले दिनों में एक और शाही शादी के लिये तैयार रहो. 

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें