scorecardresearch
 

The Railway Men: Bhopal gas tragedy के दर्द को पर्दे पर लेकर आ रहे बाबिल खान, आर माधवन

The Railway Men Poster: बॉलीवुड एक्टर इरफान खान की लेगेसी को बाबिल अब बढ़ाते नजर आ रहे हैं. बाबिल ने एक्टिंग की दुनिया में कदम रखा है. बाबिल यशराज के पहले ओटीटी फिल्म का हिस्सा बनने जा रहे हैं. बाबिल ने फिल्म का पोस्टर शेयर फैंस को यह खबर दी है.

X
द रेलवे मैन पोस्टर द रेलवे मैन पोस्टर
स्टोरी हाइलाइट्स
  • बाबिल खान यशराज की फिल्मों से करने जा रहे हैं एक्टिंग डेब्यू
  • भोपाल गैस ट्रैजिडी पर आधारित होगी फिल्म

The Railway Men Poster: इरफान खान की मौत के बाद उनके बड़े बेटे बाबिल खान को कई फैंस व मीडिया का अटेंशन मिला था. बाबिल अक्सर सोशल मीडिया पर अपनी पिता से जुड़ी चीजें शेयर करते रहते हैं.  

न्यू-यॉर्क में अपनी स्टडी को बीच में ही छोड़ आए बाबिल ने फैसला लिया था कि वे अब वे अपनी स्टडी के बजाए फिल्म मेकिंग और एक्टिंग की बारिकियों को सीखेंगे. यही वजह है कि उन्होंने यूनिवर्सिटी की स्कॉलरशिप तक को मना कर दिया था.

कौन हैं Rajveer Deol? धर्मेंद्र ने की थी बॉलीवुड डेब्यू की घोषणा, सलमान की भांजी संग रोमांस करते आएंगे नजर

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Babil (@babil.i.k)

YRF ने दिया पहला ब्रेक 

इरफान के बेटे अब एक्टिंग में अपनी किस्मत आजमा रहे हैं और उन्हें उनका पहला ब्रेक भी मिल गया है. खुद बाबिल ने इसकी जानकारी अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर दी हैं. बाबिल फिल्म का पोस्टर शेयर करते हुए लिखते हैं, मैं YRF एंटरटेनमेंट के फर्स्ट ओटीटी प्रोजेक्ट का हिस्सा बनकर गौरान्वित महसूस कर रहा हूं. द रेलवे मैन, जो 1984 में भोपाल में हुए गैस ट्रैजेडी के दौरान अनसंग हीरोज पर आधारित है. जिन्होंने 37 साल पहले इस शहर पर मुसीबत आने पर हजारों लोगों की जान बचाई थी. 

व्हाइट बिकिनी में Ileana D'Cruz का सिजलिंग लुक, बीच पर चिल करती आईं नजर

आर माधवन संग शेयर करेंगे स्क्रीन स्पेस 

फिल्म का डायरेक्शन शिव रावली ने किया है. फिल्म 2 दिसंबर 2022 को रिलीज होगी. इसमें बाबिल आर माधवन, केके मेनन, दिव्येंदू शर्मा, योगेंद्र मोग्रे संग स्क्रीन स्पेस शेयर करेंगे. पोस्टर की बात करें, तो पहले लुक में पोस्टर काफी डार्क व इंटेंस नजर आ रहा है. जिसमें ये चारों एक्टर्स मास्क लगाकर खड़ें नजर आ रहे हैं. पोस्टर में बाबिल की इंटेस लुक भी कहीं न कहीं इरफान की एक झलक दे जाती है. 

फैंस को हैं काफी उम्मीदें 
बाबिल के इस पोस्ट के बाद से ही इरफान के फैंस के मेसेजेस से कमेंट्स भर चुके हैं. फैंस को बाबिल से काफी उम्मीद है, उन्हें लगता है कि इरफान की तरह ही बाबिल भी फिल्मों में अपनी अलग जगह बनाएंगे. 


ये भी पढ़ें

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें