scorecardresearch
 

Bigg Boss 15, 1 December 2021 Written Updates: देवोलीना की चीटिंग पर भड़के घरवाले, टीम के हारने पर रोईं शमिता

Bigg Boss 15, 1 December 2021 Written Updates: घर में चल रहे प्राइज मनी टास्क में घरवालों और वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट की टीम आपस में भिड़ती हुई नजर आ रही हैं. आइए जानते हैं बीते दिन के एपिसोड में क्या-क्या खास हुआ. 

X
देवोलीना और शमिता शेट्टी देवोलीना और शमिता शेट्टी
स्टोरी हाइलाइट्स
  • बिग बॉस 15 के घर में आमने-सामने वाइल्ड कार्ड और घरवाले
  • देवोलीना ने टास्क में की चीटिंग
  • इमोशनल हुईं शमिता शेट्टी

बिग बॉस 15 का घर इन दिनों जंग का मैदान बना हुआ है. शो में वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट्स और घरवालों के बीच जबरदस्त लड़ाइयां देखने को मिल रही हैं. घर में चल रहे प्राइज मनी टास्क में घरवालों और वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट की टीम आपस में भिड़ती हुई नजर आ रही हैं. आइए जानते हैं बीते दिन के एपिसोड में क्या-क्या खास हुआ. 

- टास्क में देवोलीना-शमिता की नहीं हुई सहमति
बीते दिन के एपिसोड की शुरुआत हुई प्राइज मनी टास्क से. इस टास्क की संचालक शमिता शेट्टी और देवोलीना बनी थीं. शमिता के हिसाब से घरवालों की टीम ने टास्क जीता था, लेकिन देवोलीना ने घरवालों को विनर मानने से इनकार कर दिया. 

- प्राइज मनी का पहला टास्क खारिज
टास्क के नतीजों पर दोनों ही संचालकों की आपसी सहमति जरूरी थी. लेकिन देवोलीना और शमिता एक दूसरे के फैसले से सहमत नहीं होती हैं. ऐसे में बिग बॉस टास्क के पहले राउंड को खारिज कर देते हैं और 5 लाख रुपये कम दर देते हैं.  

- विश्व सुंदरी ने की अभिजीत से बात
विश्व सुंदरी ने बीते दिन के एपिसोड में काफी दिनों के बाद किसी कंटेस्टेंट से बात की. विश्व सुंदरी ने बात करने के लिए अभिजीत को चुना, लेकिन अभिजीत से बात करके विश्व सुंदरी को मजा नहीं आया तो उन्होंने अभिजीत से उनके लिए गाना गाने को कहा. 

कौन हैं PAK एक्ट्रेस Mashal Khan, जिन्हें हिट शो 'सुनो चंदा' के सेट पर किया जाता था बुली, 6-8 महीने तक नहीं खाया खाना

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

Bigg Boss 15 में बवाल, वाइल्ड कार्ड्स को घरवालों ने किया टॉर्चर, VIP रूम में जमाया कब्जा, खाना देने से भी इनकार 

- तेजस्वी-रश्मि के बीच हुई बहस
डाइनिंग एरिया में टास्क के बारे में देवोलीना, तेजस्वी और रश्मि बात कर रहे होते हैं. अपनी हार से दुखी तेजस्वी कहती हैं कि उन्होंने बहुत अच्छा परफॉर्म किया था. ऑडियंस देख रही है उनकी सच्चाई. लेकिन तेजस्वी की कुछ बातें रश्मि को पसंद नहीं आती और दोनों की लड़ाई हो जाती है. 

- टास्क का दूसरा राउंड हुआ ड्रॉ
टास्क का दूसरा राउंड 10 लाख रुपयों के लिए होता है. इस टास्क में राखी अपने पति के साथ और तेजस्वी-करण के साथ परफॉर्म करते हैं. टास्क कायदे से घरवालों की टीम जीतती है, क्योंकि उन्होंने 2 गोल किए, लेकिन देवोलीना चीटिंग कर लेती हैं और घरवालों का दूसरा गोल मानने से इनकार कर देती हैं.

टीम के हारने पर रोईं शमिता

पैसे बचाने के लिए शमिता मजबूरन देवोलीना के फैसले पर आपसी सहमति कर लेती हैं और दोनों टीमों का एक-एक गोल होने से टास्क का दूसरा राउंड ड्रॉ हो जाता है. लेकिन शमिता को दुख होता है कि उनकी टीम जीतकर भी हार गई. शमिता इस बात पर इमोशनल हो जाती हैं और रोने लगती हैं. 
 

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें